लॉगिन

जावा डीलरशिप की संख्या बढ़कर होगी 500, ग्राहकों को डिलेवरी देने में आएगी तेज़ी

कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों की लगन से यह काम संभव हो पाया है, यहां बुकिंग कर चुके ग्राहकों को वाहन जल्द से जल्द सौंपने को कंपनी तत्पर नज़र आई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकिल के मालिकाना हक वाली कंपनी क्लासिक लेजेंड्स देशभर में कई पड़ावों में अपना कामकाज बढ़ा रही है. देशभर में कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में ढील मिलने पर जावा अपने पैर पसार रही है. कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि कठिन परिस्थिति के बावजूद बीते कुछ महीने जावा ने लगातार काम किया है. कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों की लगन से ही यह काम संभव हो पाया है, यहां बुकिंग कर चुके ग्राहकों को वाहन जल्द से जल्द सौंपने को कंपनी तत्पर नज़र आई है. राज्यों के हिसाब से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है, ऐसे में जिन ग्राहकों ने जावा मोटरसाइकिल बुक की है उन्हें जल्द यह सौंपी जाएंगी.

    19aj6rs8अगस्त 2021 तक कंपनी इस संख्या को 275 डीलरशिप तक बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही है

    फरवरी 2021 में जावा फोर्टी टू स्पोर्ट्स स्ट्राइप्स मॉडल नए ग्राफिक्स और मामूली कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया गया था जिसे अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स भी मिले थे. ग्राहकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए नए रंगों के साथ यह बदलाव जावा और जावा फोर्टी टू दोनों में दिए गए. जावा फोर्टी टू की बुकिंग के बाद बाइक हासिल करने में आपको कुछ वेटिंग पीरियड मिल रहा है, लेकिन मौजूदा उत्पादन ने इस वेटिंग में कमी आने का अनुमान लगाया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने भारत में नई मोटरसाइकिल के लिए ट्रेडमार्क किया 'स्क्रैम' नाम

    फिलहाल जावा ब्रांड भारत के 150 शहरों में 175 डीलर्स के साथ मौजूद है और अगस्त 2021 तक कंपनी इस संख्या को 275 डीलरशिप तक बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही है. कंपनी का कहना है कि इसके अगले 12 महीनों में डीलर्स की संख्या को 500 तक पहुंचाने पर काम किया जाएगा. जहां इस समय भी कई राज्यों में लॉकडाउन जारी है, वहीं जावा ने मांग में इज़ाफा दर्ज किया है, क्योंकि कंपनी को ऑनलाइन और इसके सोशल मीडिया के अलावा ग्राहक फोन के माध्यम से भी मोटरसाइकिल के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें