लॉगिन

जावा पेराक बॉबर मोटरसाइकल की बुकिंग्स भारत में शुरू, अप्रैल 2020 से मिलेगी डिलिवरी

जावा पेराक की आधिकारिक कीमतों का ऐलान नवंबर 2019 में किया गया था जो 1 लाख 94 हज़ार रुपए तय की गई थी. जानें बुकिंग के लिए देना होगा कितना अमाउंट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा पेराक की आधिकारिक कीमतों का ऐलान नवंबर 2019 में किया गया था जो 1 लाख 94 हज़ार रुपए तय की गई थी. अब कंपनी ने 1 जनवरी 2020 की शाम 6 बजे से पेराक की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं. इस मोटरसाइकल को 10,000 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है, लेकिन इसकी डिलिवरी अप्रैल 2020 से शुरू की जाएगी जो जुलाई 2020 तक जारी रहेगी. इस मोटरसाइकल के लिए बुकिंग सीमित संख्या में स्वीकार की जाएगी, क्योंकि जावा चाहती है कि ग्राहकों की मांग पूरी की जाए और उन्हें लंबी वेटिंग में ना रखा जाए. बहुत सारी बुकिंग्स ना ली जाएं, इस इराके के साथ जावा फिलहाल सीमित मात्रा में बुकिंग्स हासिल करने के बाद इसे रोकने वाली है.

    irk68sdजावा पेराक की आधिकारिक कीमतों का ऐलान नवंबर 2019 में किया गया था

    जावा पेराक में 334cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक वाला है जो 30 बीएचपी पावर के साथ 31 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये इंजन BS6 मानकों वाला है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. ये इंजन आगामी भारत स्टेज-6 यानी BS6 एमिशन नॉर्म्स के उपयुक्त है जो जावा और फोर्टी-टू का दमदार वर्ज़न है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फार्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ कंपनी ने पेराक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 BS6 स्पॉट, मिलेंगे नए अलॉय व्हील्स, ग्राफिक्स

    gi7i8uqमोटरसाइकल को 10,000 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है

    जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है. इसके साथ ही पेराक में जावा ने बॉबर स्टाइल की सिंगल सीट लगाई है जो पिछले हिस्से में लगे मोनोशॉक सस्पेंशन से ठीक उपर है. इसके साथ ही पूरी बाइक को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें इंजन, स्पोक वाले व्हील्स और बाकी पेनल्स शामिल हैं. जावा 42 की तुलना में पेराक के साथ बहुत सारे फीचर्स अलग से दिए जाएंगे, मुख्य रूप से बाइक ज़्यादा लंबी होगी. बाइक के साथ 18-इंच का व्हील अगले हिस्से में और पिछले हिस्से में 17-इंच का व्हील दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें