भारत में नई बाइक और कारें

जावा ने शुरू की पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी, मिलेगा ज़्यादा टॉर्क

language dropdown

क्लासिक लेजेंड्स के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल ने पेराक मोटरसाइकिल ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया है जिसकी लंबे समय से राह देखी जा रही थी.

बीएस6 जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 94 हज़ार रुपए रखी गई है expand फोटो देखें
बीएस6 जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 94 हज़ार रुपए रखी गई है

क्लासिक लेजेंड्स के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल ने पेराक मोटरसाइकिल ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया है जिसकी लंबे समय से राह देखी जा रही थी, और पहली मोटरसाइकिल हैदराबाद के ग्राहक को डिलिवर की गई है. इस फैक्ट्री कस्टम बॉबर को पहली बार नवंबर 2018 में शोकेस किया गया था और ब्रांड की वापसी के बाद भारत में पहली सालगिरह पर इसे लॉन्च किया गया. बीएस6 जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 94 हज़ार रुपए रखी गई है जिसे भारत में 1 अप्रैल 2020 को लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते कंपनी को इसे आगे बढ़ाना पड़ा.

uqnqngukपहली मोटरसाइकिल हैदराबाद के ग्राहक को डिलिवर की गई है

मई 2020 में कंपनी का कामकाज दोबारा शुरू होने के बाद अब ये बाइक्स ग्राहकों के सुपुर्द की जा रही हैं. दिलचस्प है कि 2019 में शोकेस किए गए मॉडल के मुकाबले बाइक का अपडेटेड मॉडल ज़्यादा टॉर्क जनरेट करता है जो पिछले मॉडल की तुलना में लगभग 2 एनएम ज़्यादा है. जावा पेराक का इंजन अब 30 बीएचपी पावर और 33 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है. बाइक का पावर आउटपुट पहले जितना ही है. बता दें कि मोटरसाइकिल में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एसओएचसी, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया गया है जो शुरू से ही बीएस6 मानकों पर खरा उतरता है. ये इंजन बीएस6 मानकों वाला है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है.

ये भी पढ़ें : एक्सकलुसिव: जल्द होगी बेहद लोकप्रिय येज़्दी ब्रांड की वापसी

p0cubv6o2019 में शोकेस किए गए मॉडल के मुकाबले अपडेटेड मॉडल ज़्यादा टॉर्क जनरेट करता है
0 Comments

बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फार्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ कंपनी ने पेराक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया गया है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है. इसके साथ ही पेराक में जावा ने बॉबर स्टाइल की सिंगल सीट लगाई है जो पिछले हिस्से में लगे मोनोशॉक सस्पेंशन से ठीक उपर है. इसके साथ ही पूरी बाइक को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें इंजन, स्पोक वाले व्हील्स और बाकी पेनल्स शामिल हैं. बाइक के साथ 18-इंच का व्हील अगले हिस्से में और पिछले हिस्से में 17-इंच का व्हील दिया जाएगा.

You might be interested in

जावा पेराक
Ex-Showroom Price
₹ 1.89 लाख
EMI Starts
6,23211.5% / 3 yrs
Cruiser
Petrol
35 Kmpl
Jawa Perak
Jawa Perak
Jawa Perak Front View
Jawa Perak Front View
Jawa Perak Rear View
Jawa Perak Rear View
Jawa Perak Tail Light
Jawa Perak Tail Light
Jawa Perak Seating
Jawa Perak Seating
Jawa Perak Side Mirror
Jawa Perak Side Mirror
Be the first one to comment
Thanks for the comments.