लॉगिन

जीप कम्पस लिमिटेड प्लस वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 21.07 लाख

लिमिटेड प्लस की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 21.07 लाख रुपए रखी गई है जो SUV के डीजल 4*2 मैन्युअल वेरिएंट की है. टैप कर जानें दूसरे मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर SUV जीप कम्पस का टॉप मॉडल लॉन्च कर दिया है जो फुली लोडेड है. जीप ने कम्पस के नए वेरिएंट का नाम लिमिटेड प्लस रखा है और यह एडिशन कार के टू व्हील ड्राइव ऑटोमैटिक पेट्रोल मॉडल और डीजल में टू व्हील के साथ फोर व्हील मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया गया है. जीप कम्पस लिमिटेड प्लस की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 21.07 लाख रुपए रखी गई है जो SUV के डीजल 4*2 मैन्युअल वेरिएंट की है. नए लिमिटेड प्लस के साथ कई नए फीचर्स दिए गए हैं और अब जीप कम्पस में और भी ज़्यादा फीचर्स होंगे. कंपनी ने 50,000 रुपए बुकिंग अमाउंट के साथ आधिकारिक तौर पर इस कार के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. SUV की डिलिवरी अक्टूबर के पहले सप्ताह से पूरे भारत में शुरू की जाएंगी.
     
    e1cqc8ng
    नया यूकनेक्ट इंफोटेनमेंट सैटअप दिया है जो 8.4-इंच टचस्क्रीन के साथ आता है
     
    जीप कम्पस लिमिटेड प्लस के 42 पेट्रोल ऑटोमैटिक मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 21.41 लाख रुपए रखी गई है, वहीं जीप कम्पस लिमिटेड प्लस 4*4 डीजल मैन्युअल की एक्सशोरूम कीमत 22.85 लाख रुपए तक जाती है. बदलावों की बात करें तो कार में बड़े आकार की पैनोरमिक सनरूफ दी गई है, यह पहले SUV के साथ उपलब्ध नहीं कराया गया था और कई सारे ग्राहकों ने इसे लेकर कंपनी से जानकारी ली थी. कार में 18-इंच के व्हील्स लगाए गए हैं जो ब्लैक और पॉलिश्ड एल्युमीनियम के शेड में आया है. कंपनी ने इसके सेंट्रल कंसोल को और एडवांस बनाते हुए नया यूकनेक्ट इंफोटेनमेंट सैटअप दिया है जो 8.4-इंच टचस्क्रीन के साथ आता है.
     
    dos32sp8
    कार में 18-इंच के व्हील्स लगाए गए हैं जो ब्लैक और पॉलिश्ड एल्युमीनियम के शेड में है
     
    इन फीचर्स के अलावा जीप इंडिया ने नई जीप कम्पस लिमिटेड प्लस में ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, ऑटोमैटिक रेन सेंसिंग वाइपर्स और ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर दिया है. सुरक्षा के लिहाज़ से भी कार को ज़्यादा बेहतर बनाया गया है और लिमिटेड प्लस में स्टैंडर्ड 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. जीप पहले ही भारत में 26,000 से ज़्यादा यूनिट बेच चुकी है और अब नए फीचर्स के साथ त्योहारों के सीज़न में कंपनी की बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है. बता दें कि जीप कम्पस ट्रेलहॉक डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट के लॉन्च को अगले साल की शुरुआत तक टाल दिया गया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    जीप कम्पास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें