लॉगिन

जीप कम्पस और मेरिडियन के क्लब एडिशन बाज़ार में लॉन्च हुए, कीमतें Rs. 20.99 लाख से शुरू

कम्पस क्लब एडिशन कार के स्पोर्ट ट्रिम पर आधारित है जबकि मेरिडियन क्लब एडिशन एसयूवी के लिमिटेड ट्रिम पर आधारित है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी कंपस और मेरिडियन के क्लब एडिशन को केवल फरवरी के महीने के लिए रु 20.99 लाख और रु. 27.75 लाख (एक्स-शोरूम) में पेश किया है. जीप कम्पस क्लब एडिशन और जीप मेरिडियन क्लब एडिशन के बोनट पर एक विशेष डीकैल और टेलगेट पर एक 'क्लब एडिशन' बैज जैसे मामूली बदलाव मिले हैं. कम्पस क्लब एडिशन कार के स्पोर्ट ट्रिम पर आधारित है जबकि मेरिडियन क्लब एडिशन एसयूवी के लिमिटेड ट्रिम पर आधारित है. इस खास कीमत पर दोनों एसयूवी 28 फरवरी, 2023 तक ही उपलब्ध हैं.

    Jeep

    दोनों कारों में 4x4 सिस्टम का विकल्प नहीं मिलता है.

    दोनों कारों का कैबिन उसी ट्रिम के समान है जिस पर यह आधारित हैं यानि जीप कम्पस क्लब एडिशन में एलईडी डीआरएल, एलईडी फॉग लैंप, 17 इंच के अलॉय व्हील और 8.4 इंच की टचस्क्रीन के साथ आती हैं जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ चार स्पीकर्स की पेशकश करता है.

    जीप मेरिडियन क्लब में डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, 18 इंच के अलॉय व्हील, चमड़े से लिपटी स्टीयरिंग व्हील, ऑटो-डिमिंग शीशे और बड़ी 10.1 इंच का टचस्क्रीन है जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ काम करती है.

    यह भी पढ़ें: 2022 जीप ग्रैंड चेरोकी भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 77.50 लाख

    जीप कम्पस और मेरिडियन क्लब एडिशन में 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्प मिलते हैं. जबकि टर्बो पेट्रोल 161 बीएचपी और 250 एनएम बनाता है, टर्बो डीजल 168 बीएचपी और 350 एनएम की पेशकश करता है. जहां कम्पस क्लब में 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है वहीं मेरिडियन क्लब में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा है. दोनों में 4x4 सिस्टम का विकल्प नहीं मिलता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें