लॉगिन

जीप कम्पस में मिल रहा 5 साल का एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम, जानें कितनी खास है स्कीम!

जीप ने 5 साल तक वॉरंटी बढ़ाने वाले ऑफर को 25,000 रुपए इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया है जो कम्पस के स्पोर्ट वेरिएंट के लिए है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 4, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फिएट क्रिस्लर ने भारत में जीप कम्पस ग्राहकों के लिए 5 साल का एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम उपलब्ध कराया है जो मोपर द्वारा दिया जा रहा ये वॉरंटी ऑफर पहले से जीप कम्पस के ग्राहकों को भी उपलब्ध कराया जाएगा. जीप ने 5 साल तक वॉरंटी बढ़ाने वाले इस ऑफर को 25,000 रुपए इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया है और जीप कम्पस के स्पोर्ट वेरिएंट के लिए है. जीप कम्पस लॉन्गटिट्यूड वेरिएंट के लिए पैकेज की कीमत बढ़कर 28,000 रुपए हो जाती है, वहीं जीप कम्पस के टॉप मॉडल लिमिटेड वेरिएंट में इस ऑफर को पाने के लिए आपको 32,000 रुपए खर्चने होंगे. ये इंट्रोडक्टरी कीमत सिर्फ 31 मई 2019 तक ही मान्य है और 1 जून 2019 से इस कीमत में बढ़ोतरी की जाएगी.

    6if2l0q8

    ये इंट्रोडक्टरी कीमत सिर्फ 31 मई 2019 तक ही मान्य है

    मोपर केयर वॉरंटी प्रोग्राम के तहत SUV के मामूली रिपेयर को शामिल किया गया है जिसमें रोड साइड असिस्टेंस सर्विस, फ्यूल एंड बैटरी असिस्टेंस, की रिकवरी, इलैक्ट्रिकल या रोडसाइड ब्रेकडाउन, एक्सिडेंटल ब्रेकडाउन और टैक्सी एंड टोइंग सुविध के साथ ही होटल बेनिफिट और रिटर्न जर्नी असिस्टेंस आदि आते हैं. वॉरंटी की समयावधी में इसे दूसरे मालिक को सौपने पर भी यह ऑफर मान्य होगा. मोपर एक्सटेंडेड वॉरंटी स्कीम में पहले दो साल की वॉरंटी या 1,50,000 किमी शामिल है जिसे 3 साल के लिए अलग से बढ़ाया गया है जिसमें 1,00,000 किमी या तीन साल की वॉरंटी दी गई है.

    ये भी पढ़ें : जीप कम्पस पेट्रोल का नया वेरिएंट लौंग्टिट्यूड (O) लॉन्च, कीमत ₹ 18.90 लाख

    फिएट क्रिस्लर ऑटोमोबाइल इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर केविन फ्लिन ने कहा कि, "जीप कम्पस जैसे अच्छे उत्पाद के साथ अब किफायती आफ्टर सेल सर्विस मुहैया कराई जा रही है. हम बहुत उत्सुक हैं यह देखने के लिए कि भारतीय ग्राहक मोपर के कस्टमर एक्सपीरियंस का कितना लुत्फ उठाते हैं. मोपर हमारी वैश्विक सर्विस का पार्ट्स और केयर डिविज़न है जिससे ग्राहकों को लाभ के साथ दिमागी सुकून भी मिलेगा. मोपर का यह एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम जीप कम्पस के क्वालिटी स्टैंडर्ड और ग्राहकों के प्रति हमारे विश्वास को दर्शाता है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    जीप कम्पास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें