लॉगिन

जीप कम्पस ट्रेलहॉक बिना किसी स्टीकर के आई सामने, जानें SUV की अनुमानित कीमत

जीप कम्पस ट्रेलहॉक SUV का ऑफ-रोड वर्ज़न है और कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया है. टैप कर जानें SUV की अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 5, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अमेरिका की कार कंपनी की भारतीय इकाई जीप इंडिया ने देश में खूब पसंद की जा रही कम्पस के लेटेस्ट वेरिएंट ट्रेलहॉक की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. जहां हमने कुछ महीने पहले ही इस कार को ऑस्ट्रेलिया में चलाकर देखा है, वहीं इस SUV के भारतीय स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल की बिना स्टीकर के फोटो सामने आई है. यह बात इस ओर संकेत करती है कि कंपनी भारत में जल्द ही इस SUV को लॉन्च करेगी. हाल में सामने आई फोटोज़ में कंपनी द्वारा कार को दिए गए नए कलर की बात भी सामने आई है. जीप कम्पस ट्रेलहॉक इस SUV का ऑफ-रोड वर्ज़न है और कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया है. बता दें कि ट्रेलहॉक वर्ज़न कम्पस सीरीज़ का टॉप वेरिएंट होगा जिसे कंपनी ने बहुत सारे ऑफ-रोड फीचर्स से लैस किया है.
     
    jeep compass trailhawk
    फोटोज़ में कंपनी द्वारा कार को दिए गए नए कलर की बात सामने आई है
     
    जीप इंडिया ने कम्पस के डिज़ाइन पर काफी काम किया है जिसमें अगला और पिछला बंपर रिप्रेश स्टाइल का है और अगले बंपर पर क्रोम की जगह स्टेन मैटेलिक ब्लैक फिनिश दिया गया है. अगले बंपर पर डुअल टो हुक सैटअप और पिछले में सिंगल हुक लगाया गया है, इसके साथ ही जीप बैजिंग इसे और बेहतर लुक देती है. कार के बूट पर बड़े आकार का ट्रेलहॉक बैज लगाया गया है और ट्रेल रेटेड बैजिंग भी साथ दी गई है. स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले ट्रेलहॉक में 17-इंच के ट्रेलहॉक एक्सक्लूसिव टू टोन अलॉय व्हील्स दिए हैं. कार का केबिन रैड और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाला है और इसमें ब्लैक लैदर से इंटीरियर को फिनिश किया गया है. कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : फरहान अख्तर ने खरीदी जीप की दमदार SUV ग्रैंड चिरोकी, जानें कैसी है लग्ज़री कार
     
    jeep compass trailhawk
    जीप कम्पस ट्रेलहॉक इस SUV का ऑफ-रोड वर्ज़न है
     
    जीप कम्पस ट्रेलहॉक में पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है. जहां कार में 1.4-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स से लैस है, वहीं ट्रेलहॉक में लगा 2.0-लीटर मल्टीजेट इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है. ट्रेलहॉक के साथ जीप का सेलेक-टैरेन ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया है जो नए रॉक-मोड विकल्प के साथ आता है. अनुमान है कि ट्रेलहॉक फिलहाल कम्पस के टॉप मॉडल से 1 लाख रुपए महंगी होगी. ट्रेलहॉक की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 23 लाख रुपए होगी और इसका मुकाबला फोक्सवेगन टिगुआं और ह्यूंदैई ट्यूसॉ जैसी कारों से होने वाला है.

    इमे सोर्स : टीमबीएचपी.कॉम
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    जीप कम्पास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें