लॉगिन

जीप कम्पस और कम्पस ट्रेलहॉक पर Rs. 2 लाख तक छूट, 31 अक्टूबर तक मान्य

जीप कम्पस BS6 को 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया था जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.49 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 25.99 लाख तक जाती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने इस महीने अपनी दो SUV कम्पस और कम्पस ट्रेलहॉक पर आकर्षक लाभ देने का ऐलान किया है. अमेरिकी कार निर्माता यह ऑफर्स भारत में त्योहारों के मौसम में उपलबध करा रही है. जीप की आधिकारिक वेबसाइट से हमें कम्पस SUV पर रु 1.5 लाख से रु 2 लाख तक डिस्काउंट दिए जाने की जानकारी मिली है. बता दें कि कंपनी द्वारा हालिया लॉन्च किया जीप कम्पस नाइट ईगल एडिशन त्योहारों पर दिए जा रहे इन ऑफर्स का हिस्सा नहीं है. यह भी बता दें कि जीप इंडिया ने 31 अक्टूबर 2020 तक ही कम्पस SUV पर ये ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं.

    a3k6cascजीप इंडिया ने 31 अक्टूबर 2020 तक ही कम्पस SUV पर ये ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं

    SUV के साथ रु 2 लाख तक लाभी दिया जा रहा है जिसमें रु 1.5 लाख की नकद छूट और रु 50,000 तक ऐक्सचेंज बोनस शामिल है. कम्पस SUV पर लाभ वेरिएंट के हिसाब से दिया जा रहा है, इसके अलावा जीप रैंगलर SUV पर भी कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है. त्योहारों के सीज़न के अलावा मौजूदा डील्स भी उपलब्ध करा रही है. यह ऑफर्स सिर्फ कम्पस SUV पर मिल रहे हैं जिनमें ईएमआई स्कीम, हाईब्रिड ईएमआई स्कीम, 6 आसान ईएमआई, ईएमआई प्लान पर 50 प्रतिशत छूट, कम ब्याज दर, 100 प्रतिशत ऑफ-रोड फंडिंग और ऐसे ही कई ऑफर्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : आगामी जीप कम्पस फेसलिफ्ट नए अलॉय व्हील के साथ टेस्टिंग के वक्त नज़र आई

    gfv707koहालिया लॉन्च किया जीप कम्पस नाइट ईगल एडिशन त्योहारों पर दिए जा रहे इन ऑफर्स का हिस्सा नहीं है

    BS6 मानकों वाली जीप कम्पस SUV को 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.49 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 25.99 लाख तक जाती है. SUV के साथ 2.0-लीटर मल्टीजेट 2 डीजल इंजन दिया गया है जो 170 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करती है. इसके अलावा कम्पस के साथ 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल इंजन भी दिया गया है जो 161 बीएचपी पावर और 250 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    जीप कम्पास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें