लॉगिन

अब पुरानी कम्पस एसयूवी भी ख़रीदेगी और बेचेगी जीप इंडिया

कंपनी अपने द्वारा बेची गई पुरानी कारों पर 3 साल या 60,000 किलोमीटर की वारंटी देगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय बाजार में प्रवेश करने के तीन साल बाद, अमेरिकी कार ब्रांड जीप अब पुरानी कारों की बिक्री भी करेगा. कंपनी ने 'सेलेक्टेडफोरयू' नाम की एक नई पहल की है जिसमें वह नई के साथ-साथ पुरानी कारों की भी बिक्री भी करेगी. किसी भी ब्रांड के वाहन के बदले कम्पस को ख़रीदा जा सकता है. विशेष रूप से कम्पस एसयूवी की ख़रीद, एक्सचेंज और बिक्री पर ध्यान दिया जाएगा. अब तक देश में लगभग 60,000 कम्पस एसयूवी बेची जा चुकीं हैं. ग्राहक किसी भी कंपनी के वाहन के बदले नई या पुरानी जीप कपंस ख़रीद सकते हैं.

    a3k6casc

    पुरानी कारों को मान्यता के लिए 125 बिंदु निरीक्षण जांच से गुज़रना होगा

    एफसीए इंडिया ने पिछले साल दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में एक पायलट प्रोग्राम के रूप में 'सेलेक्टेडफोरयू' की शुरुआत की थी, जो अब देश भर में 42 डीलरशिप में चालू हो चुका है. इस साल अगस्त तक यह संख्या 65 तक पहुंचाई जाएगी. एफसीए इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, डॉ. पार्थ दत्ता ने कहा, "जीप कम्पस भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार में एक बढ़िया विक्लप प्रदान करता है और इस कार को लेने का हमारे ग्राहकों के लिए एक यह एक बढ़िया अवसर है. इससे भारत आने वाले नए जीप मॉडलों को ख़रीदने के लिए जीप ग्राहकों को अपग्रेड करने का अवसर भी मिलेगा."

    23kialg8

    अब तक देश में लगभग 60,000 कम्पस एसयूवी बेची जा चुकीं हैं

    पुरानी कारों को 125 बिंदु निरीक्षण जांच से गुज़रना होगा और गाड़ी के पिछले मालिक की भी पूरी तरह पड़ताल की जाएगी. इसके अलावा सर्विस रिकॉर्ड जांचने के साथ-साथ गाड़ी को ऑन-रोड टेस्टिंग के बाद ही प्रमाणित किया जाएगा. पहले इस्तेमाल की गई कारों के साथ 3 साल या 60,000 किमी की वारंटी और रोड़ साइड असिसटेंस की सुविधा भी मिलेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें