लॉगिन

जीप ने भारत में कंपस के पांच साल पूरे होने पर लॉन्च किया एसयूवी का एनिवर्सरी एडिशन

जीप कंपस एसयूवी की पांचवीं एनिवर्सरी मनाने के लिए, कार निर्माता ने इस विशेष मॉडल को पेश किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने भारत में पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए जीप कंपस का एक विशेष एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने 2016 में ग्रैंड चेरोकी और रैंगलर के लॉन्च के साथ अपना स्थानीय परिचालन शुरू किया, जो सीबीयू (पूरी तरह से निर्मित इकाई) मॉडल के रूप में आए थे. हालांकि जीप ने आधिकारिक तौर पर 2017 में कंपस के साथ भारत में कार बनाना शुरू कर दिया था. जीप कंपस एसयूवी की पांचवीं वर्षगांठ मनाने के लिए, कार निर्माता ने इस विशेष एडिशन मॉडल को पेश किया है. लोकप्रिय जीप एसयूवी के नए स्पेशल-एडिशन मॉडल में कुछ नई और विशिष्ट विशेषताएं हैं जो कार को और भी खास बनाती हैं. नई जीप कंपस एनिवर्सरी एडिशन सबसे महंगे मॉडल एस ट्रिम के नीचे पेश की गई है और इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया गया है, जिसकी कीमत रु. 24.44 लाख से रु. 28.24 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

    1
    जीप कंपस का 5वां एनिवर्सरी एडिशन कुछ नए और एक्सक्लूसिव फीचर्स के साथ आता है जो इसे रेगुलर कंपस से अलग करता है

    जीप ब्रांड इंडिया के प्रमुख निपुण जे. महाजन ने कहा, "जीप कंपस एक प्रतिष्ठित एसयूवी है, जिसने कई भारतीयों के दिलों में रोमांच और ऑफ-रोडिंग को प्रोत्साहित किया है. जीप कंपस ने 2017 में अपनी शुरुआत के बाद से अपने डिजाइन, दक्षता, क्षमता और विश्वसनीयता के लिए हासिल किया है. जीप कंपस ने देश में अग्रणी प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित किया है और सभी एसयूवी खरीदारों के लिए एक आकांक्षा है. एनिवर्सरी एडिशन हमारे जश्न का प्रतीक है, यह एक ऐसी पेशकश है जो सक्षम जीप कंपस को एक अद्वितीय उपस्थिति में जोड़ती है, जिसमें बहुत सारे सुरक्षा और तकनीकी विशेषताएं हैं जो एक बेहतर मूल्य पर हैं.

    3केबिन नई लेदर सीटों के साथ लाइट टंगस्टन एक्सेंट स्टिचिंग के साथ आता है

    जीप कंपस का नया स्पेशल-एडिशन मॉडल मुट्ठी भर नए और एक्सक्लूसिव फीचर्स के साथ आता है जो इसे रेगुलर कंपस से अलग करता है. इसमें 5वीं वर्षगांठ का बैज शामिल है, जिसे एसयूवी के टेलगेट पर देखा जा सकता है. इसमें ग्रेनाइट क्रिस्टल फिनिश के साथ 18-इंच के अलॉय व्हील्स, न्यूट्रल ग्रे रिंग के साथ एक नया ग्लॉस ब्लैक ग्रिल, बॉडी कलर/साटन ग्रेनाइट क्रिस्टल लोअर फ्रंट फेस के साथ बॉडी कलर फेंडर फ्लेयर्स, और ओआरवीएम पर न्यूट्रल ग्रे एक्सेंट बैजिंग के साथ आता है. कार के अंदर लाइट टंगस्टन एक्सेंट स्टिचिंग के साथ लेदर सीट, ऑटो डिमिंग रियरव्यू इंटीरियर मिरर, पियानो ब्लैक और एनोडाइज्ड गन मेटल इंटीरियर एक्सेंट और ब्लैक हेडलाइनर के साथ आता है.

    यह भी पढ़ें: कंपस के 5 साल पूरे होने पर जीप जल्द पेश करेगी एसयूवी का एक खास फिफ्थ एनिवर्सरी एडिशन

     

    जीप कंपास 5वीं वर्षगांठ एडिशन मॉडल पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया गया है, पहला विकल्प 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल मिलता है, जो 7-स्पीड डीडीसीटी ऑटोमैटिक के साथ आता है, डीजल मॉडल को 2.0-लीटर मल्टीजेट इंजन मिलता है, जिसमें 4X2 कॉन्फ़िगरेशन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सेटअप या सबसे महंगे वैरिएंट में 9-स्पीड ऑटोबॉक्स के साथ लाइन 4X4 कॉन्फ़िगरेश मिलता है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on August 10, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें