लॉगिन

जीप मेरिडियन 3-रो एसयूवी के भारत लॉन्च की तारीख का खुलासा हुआ

जीप मेरिडियन एसयूवी दो वेरिएंट्स- लिमिटेड और लिमिटेड ऑप्शन में उपलब्ध होगी लेकिन इसमें केवल डीजल इंजन की पेशकश की गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने घोषणा की है कि जीप मेरिडियन एसयूवी की कीमतों का खुलासा 19 मई, 2022 को किया जाएगा. जीप मेरिडियन तीन-रो एसयूवी दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी - लिमिटेड और लिमिटेड ऑप्शन  लेकिन यह केवल डीजल एसयूवी होगी. जीप ने हाल ही में नई मेरिडियन एसयूवी का उत्पादन देश में शुरू किया था, और की प्री-बुकिंग राशि ₹ 50,000 तय की गई थी. जीप मेरिडियन एसयूवी की कीमतें टोयोटा फॉर्च्यूनर और एमजी ग्लॉस्टर के आसपास होने की उम्मीद है.

    u18k0en4

    कार को 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है.

    जीप मेरिडियन एसयूवी में ताकत परिचित 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन से आती है जो 168 बीएचपी और 350 एनएम टार्क बनाता. इसे 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. फ्रंट-व्हील-ड्राइव सिस्टम दोनों गियरबॉक्स के साथ एक मानक फिटमेंट के रूप में आता है, जबकि ऑटोमैटिक के साथ 4x4 सिस्टम भी दिया गया है. जीप का कहना है कि मेरिडियन एसयूवी में 82 फीसदी तक देसी पुर्ज़ों का इस्तेमाल हुआ है.

    यह भी पढ़ें: रिव्यू: जीप मेरिडियन 3-रो एसयूवी

    फीचर्स की बात करें तो जीप मेरिडियन एसयूवी 10.1-इंच टचस्क्रीन, 10.2-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एम्बेडेड सिम के साथ कनेक्टेड कार तकनीक, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस फोन चार्जिंग और वेंटिलेशन के साथ इलेक्ट्रिक अगली सीटों से लैस होगी. सुरक्षा के लिए कार में 6 एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें