लॉगिन

जीप ने हटाया रैंगलर के M8 SUV कॉन्सेप्ट मॉडल से पर्दा, जानें कितना स्पेशल है वाहन

रोड कॉन्सेप्ट को कंपनी ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में पेश किया जो हाल में संपन्न हुआ है और SUV को कंपनी ने चलते फिरते घर जैसा बनाय है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 6, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जीप की नई SUV के रूप में इस कॉन्सेप्ट SUV को सुपर 8 ने बनाया है
  • कंपनी ने SUV को 2018 न्यूयॉर्क ऑटो शो में पहली बार शोकेस किया था
  • जीप ने नई रैगलर को पुराने मॉडल वाला समान पावर का इंजन दिया है
क्या आप हमेशा चाहते हैं कि आपके पास एक ऐसी 4-व्हीलर हो जो दुनिया घूमने के लिए आपके काम आए और उसमें आपको घर जैसा माहौल भी मिले!! तो हाज़िर है अमेरिका की कार कंपनी जीप की नई SUV जो एक कॉन्सेप्ट है. जीप ने अपनी बिल्कुल नई रैंगलर कॉन्सेप्ट SUV से पर्दा हटा लिया है. जीप रैगलर रोड कॉन्सेप्ट को कंपनी ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में पेश किया है जो हाल ही में संपन्न हुआ है और ये भी बता दें कि इस SUV को कंपनी ने चलते फिरते घर जैसा बनाय है. हाल ही में जीप ने नॉर्थ अमेरिका में अपने 1800 मोटैल रूम्स को दोबारा नया किया है जिसमें कंपनी ने लगभग 650 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, वैसे ही कंपनी ने अपनी बिल्कुल नई SUV को भी इसी तर्ज़ पर बनाया है.
 
jeep wrangler road m8 suv concept
जीप की नई SUV के रूप में इस कॉन्सेप्ट SUV को सुपर 8 ने बनाया है
 
जीप ने नई रैंगलर रोड M8 SUV को चेन के कलर्स में पेश किया है जो येल्लो और रैड है, यकीन मानिए इस कलस के साथ SUV काफी फंकी नज़र आती है. नई SUV में लाल रंग के अलॉय व्हील्स दिए हैं जो काफी आकर्षक लगते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने SUV में इंटीरियर से मिलती-जुलती बैड शीट और बैड कवर दिए हैं जिससे जीप को चलते फरिते मोटैल का अनुभव दिया जा सके. घर में रखे फर्निचर का फील देने के लिए इस जीप में वुडन वर्क दिया गया है जो यूएसबी चार्जर्स और वाईफाई कनेक्टिविटी से लैस होगा.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV
 
jeep wrangler road m8 suv concept
जीप रैंगलर रोड M8 SUV
 
जीप रैंगलर रोड M8 SUV में एक छोटा फ्रिज भी दिया गया है, कहने का मतलब कार में वो सभी सुविधाएं दी गई हैं जो एक घर में दी जाती हैं. यात्रियों की आरामदायक यात्रा के लिए सीट के उूपरी सिरे पर एंटरटेनमेंट स्क्रीन दी गई है और इस SUV के चेसिस में काफी कलाकारी की गई है जो बोनट के अंदर झांकने पर दिखाई देती है. जीप ने नई रैंगलर रोड M8 SUV जो सुपर 8 की देन है, शानदार फीचर्स से भी लैस की गई है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें