लॉगिन

जेके टायर ने अमेज़न पर स्मार्ट टायर्स की नई रेंज लॉन्च की

जेके टायर के स्मार्ट टायर की नई रेंज Amazon.in पर भी उपलब्ध होगी. जेके टायर और अमेज़ॅन एक साथ सहयोग कर रहे हैं जहां कंपनी के टायर ऑनलाइन भी ख़रीदे जा सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेचने के लिए Amazon.in के साथ करार किया है. विचार यह है कि संपर्क रहित डिलेवरी के साथ-साथ ग्राहकों को ज़्यादा ख़रीद के विकल्प प्रदान किए जाएं. ग्राहक अमेज़न इंडिया के बड़े नेटवर्क का लाभ उठाते हुए, जेके टायर की पूरी रेंज की प्रीमियम डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं. जेके और अमेज़ॅन के बीच संबंध 1 अगस्त, 2020 से शुरू हुआ है. जेके यात्री वाहनों और दोपहिया वाहनों के लिए प्रीमियम टायर बेचता है. कंपनी ने 6-7 अगस्त को अमेज़न प्राइम डे में भी भाग लिया और अच्छे आंकड़ों में बिक्री भी दर्ज की.

    qeql9fr8इस साल की पहली तिमाही में कंपनी ने रु 202.15 करोड़ का बड़ा नुकसान दर्ज किया.

    जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के निदेशक - सेल्स और मार्केटिंग, श्रीनिवासु अल्लाफन ने कहा, "जेके टायर में, हम हमेशा अपने ग्राहकों की प्राथमिकता के प्रति सचेत रहते हैं. बदले हुए हालात में, ग्राहक ई-कॉमर्स की ओर ज़्यादा झुक रहे हैं. इसकी वजह है संपर्क रहीत भुगतान और डिलावरी. अमेज़न इंडिया के साथ हमारा जुड़ाव खरीदारों को अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ-साथ एक अच्छा अनुभव देने के लिए एक ठोस प्रयास है. हम आशा करते हैं कि यह गठजोड़ जेके टायर के ब्रांड कनेक्ट को और मजबूत करेगा. और हम अमेज़न इंडिया के साथ एक लंबे और फलदायी जुड़ाव की आशा करते हैं.”

    यह भी पढ़ें: मुंबई की स्टार्ट-अप Auto i Care का दावा, 20 मिनट में मिलेगी रोड साइड असिसटेंस

    पिछले वर्ष की पहली तिमाही में रु 15.68 करोड़ फायदे की तुलना में, जेके टायर और इंडस्ट्रीज ने इस साल की पहली तिमाही में रु 202.15 करोड़ का बड़ा नुकसान दर्ज किया. इस अवधि में कंपनी की कमाई एक वर्ष पहले की रु 2,581.47 करोड़ की तुलना में 55.91 प्रतिशत घटकर इस बार रु 1,138.14 करोड़ रह गई.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें