भारत में नई बाइक और कारें

किआ की जेके टायर से साझेदारी, कंपनी के टायरों पर दौड़ेगी सेल्टोस

language dropdown

नई साझेदारी के तहत, सेल्टोस के लिए JK टायर अपने UX रोयाले 215/60 R17 रेडियल टायर की सप्लाय करेगा, जो बेहतर प्रदर्शन, कम शोर, आराम की सवारी और बढ़िया हैंडलिंग की पेशकश करने का दावा करते हैं.

किआ सेल्टोस 17-इंच के क्रिस्टल-कट अलॉय व्हील्स के साथ आती है expand फोटो देखें
किआ सेल्टोस 17-इंच के क्रिस्टल-कट अलॉय व्हील्स के साथ आती है

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए आधिकारिक टायर सप्लायर के रूप में किआ मोटर्स इंडिया के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है. नई साझेदारी के तहत, कंपनी किआ सेल्टोस के लिए अपने UX रोयाले 215/60 R17 रेडियल टायर देगी. कंपनी का कहना है कि UX रोयाले टायर 5-रिब डिज़ाइन, वेरिएबल ड्राफ्ट ग्रूव तकनीक, स्थिर शोल्डर त्रैड ब्लॉक, वॉफ़ल ग्रूव और एयरो विंग डिज़ाइन के साथ आते हैं. जेके टायर का दावा है कि ये टायर बेहतर प्रदर्शन, कम शोर, आराम की सवारी और बढ़िया हैंडलिंग देने में सक्षम हैं.

nmfrvapo

किआ सेल्टोस की प्रति माह 9,000 यूनिट औसत बिक्री होती है.

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के तकनीकी निदेशक, वीके मिश्रा ने कहा, "हम किआ मोटर्स इंडिया के साथ सेल्टोस के लिए इस साझेदारी को करते हुए बेहद उत्साहित हैं. इस सहयोग के माध्यम से, हम उच्चतम टायर टायर देने का प्रयास करेंगे जो ग्राहक के ड्राइव अनुभव को बेहतर बनाएगा. हम काफी आशावादी हैं कि यह साझेदारी हमारे बाज़ार की उपस्थिति को और मजबूत करेगी और हम किआ मोटर्स के साथ एक निरंतर साझेदारी की कामने करते हैं."

यह भी पढ़ें: रूफ बॉक्स के साथ 2021 किआ कार्निवल हाई-लिमोसीन वेरिएंट का ख़ुलासा हुआ

0 Comments

किआ सेल्टोस कॉम्पैक्ट SUV सेग्मेंट में प्रति माह 9,000 यूनिट की औसत बिक्री के साथ सबसे ज़्यादा बिकने वाले मॉडलें में से एक है. SUV में एलईडी हेडलैम्प्स, LED DRLs और 17-इंच के क्रिस्टल-कट अलॉय व्हील हैं. इसमें किआ की यूवीओ कनेक्ट नाम की कनेक्टेड कार तकनीक के साथ प्रीमियम कैबिन भी है. सेल्टोस 1.5-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजनों के अलावा 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ भी आती है, और सभी में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प हैं.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.