carandbike logo

जेएलआर इंडिया ने 4-9 दिसंबर तक वार्षिक हॉलिडे सर्विस कैंप की घोषणा की

जेएलआर इंडिया 4 से 9 दिसंबर तक सभी अधिकृत रिटेलर पर वार्षिक हॉलिडे सर्विस कैंप आयोजित करेगा, जिसमें वाहन जांच, विशेष ऑफर और बहुत कुछ दिया जाएगा.

जेएलआर इंडिया ने 4-9 दिसंबर तक वार्षिक हॉलिडे सर्विस कैंप की घोषणा की expand फोटो देखें
जेएलआर इंडिया ने 4-9 दिसंबर तक वार्षिक हॉलिडे सर्विस कैंप की घोषणा की

जेएलआर इंडिया ने 4 से 9 दिसंबर, 2023 तक देश के सभी अधिकृत रिटेल विक्रेताओं पर अपने वार्षिक हॉलिडे सर्विस कैंप की घोषणा की है. इसका उद्देश्य जगुआर लैंड रोवर मालिकों के लिए त्योहारी सीजन से पहले अपने वाहनों की पूरी तरह से जांच कराना है.

 

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने खरीदी नई रेंज रोवर लग्जरी एसयूवी

 

ग्राहक कैंप के दिनों में अपने नजदीकी रिटेलर के यहां सुबह 9:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक सर्विस अपॉइंटमेंट शेड्यूल कर सकते हैं. वाहनों को जेएलआर के तकनीशियनों द्वारा व्यापक 32-बिंदु इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य परीक्षण से गुजरना होगा. इसमें किसी भी समस्या का पता लगाने के लिए बैटरी, ब्रेक, वाइपर, टायर और ऑयल के स्तर की जांच करना शामिल है. शिविर मालिकों को जेएलआर सहायक उपकरण, ब्रांडेड सामान के साथ-साथ वाहन मूल्य सर्विस पर वैल्यू-एडेड सौदे भी देता है.

 

इसके अलावा, चुनिंदा रिटेल विक्रेता ड्राइविंग, रखरखाव और सर्विसिंग के पहलुओं को कवर करते हुए विशेष चालक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेंगे. इसका लक्ष्य अपने लैंड रोवर और जगुआर वाहनों के लिए ड्राइवर नियुक्त करने वाले ग्राहक हैं.

 

यह भी पढें: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खरीदी नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

 

जेएलआर इंडिया के एमडी, श्री राजन अंबा ने कहा, “छुट्टियों के मौसम के उत्साह के बीच यह सुनिश्चित करना सर्वोपरि हो जाता है कि आपका वाहन अच्छी स्थिति में है. हमारे हॉलिडे सर्विस कैंप सुविधा से कहीं अधिक देता हैं; वे एक सहज और चिंता मुक्त यात्रा के लिए जीवन रेखा है. सर्दियों की सड़कों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने से लेकर उन यादगार सड़क यात्राओं के लिए चरम प्रदर्शन बनाए रखने तक, हमारी अनुरूप सर्विसेज में निवेश करने से मन की पूरी तसल्ली की गारंटी मिलती है."

 

जेएलआर वर्तमान में अपने विस्तारित अधिकृत राष्ट्रीय रिटेल नेटवर्क के माध्यम से भारत के 21 प्रमुख शहरों को कवर करते हुए 25 स्थानों पर वाहन बेचता है. हॉलिडे कैंप चरम उपयोग से पहले चेक-अप को प्रोत्साहित करके जेएलआर की ग्राहक केंद्रितता को दर्शाता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.