लॉगिन

जॉन अब्राहम ने अपनी मारुति जिप्सी पशुओं की एनजीओ को दान की

एनिमल मैटर टू मी (एएमटीएम) इंडिया नाम की एनजीओ पशुओं के बचाव कार्यों और चिकित्सा के लिए महाराष्ट्र के कोलाड में एसयूवी का उपयोग करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉलीवुड अभिनेता, जॉन अब्राहम, ने हाल ही में अपनी बेशकीमती मारुति सुज़ुकी जिप्सी को पशुओं की एनजीओ - एनिमल मैटर टू मी (एएमटीएम) इंडिया को दान कर दिया है. सोशल मीडिया पर एएमटीएम के पोस्ट के अनुसार, 4x4 एसयूवी का उपयोग महाराष्ट्र के कोलाड में पशुओं के बचाव कार्यों और चिकित्सा के लिए किया जाएगा. अभिनेता को धन्यवाद देते हुए, एएमटीएम ने कहा, "पिछले 5 वर्षों से वह(जॉन अब्राहम) एएमटीएम इंडिया का एक ठोस समर्थन रहे हैं. यह अब भी जारी है." पोस्ट में आगे कहा गया है, "हम हमेशा की तरह उनकी दया के लिए आभारी हैं और आने वाले सालों में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे."

    undefined

    एनिमल मैटर टू मी नॉन-प्रॉफिट की स्थापना मुंबई के गणेश नायक द्वारा की गई थी, और संगठन मुख्य रूप से आवारा और छोड़े गए पशु पक्षियों के कल्याण के लिए काम करता है. कोरोनावायरस महामारी के दौरान, संगठन ने आवारा जानवरों के लिए अपने भोजन अभियान को तेज़ कर दिया है जो लॉकडाइन से प्रभावित हुए हैं. खुद एक पशु प्रेमी होने के नाते, जॉन अब्राहम कुछ वर्षों से संगठन का समर्थन कर रहे हैं, और यह नया तदम निश्चित रूप से काफी अहम है.

    यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई मर्सिडीज़-बेंज़ S-क्लास, जानें लग्ज़री कार की कीमत

    m5mhgg2s

    मारुति जिप्सी जॉन की पहली कारों में से एक थी, जिसे उन्होंने पहली बार मॉडलिंग करते समय खरीदा था.

    अपने परोपकारी स्वभाव के अलावा, जॉन अब्राहम कारों और मोटरसाइकिलों के लिए अपने गहरे प्रेम के लिए भी जाने जाते हैं. मारुति जिप्सी उन पहले वाहनों में से एक थी, जिसे उन्होंने पहली बार मॉडलिंग करते समय खरीदा था. इसके बाद जॉन ने लेम्बोर्गिनी गैलार्डो, ऑडी क्यू 7 और निसान जीटी-आर जैसी विदेशी कारों को भी अपने गैरेज में जगह दी. जॉन के पास कई सारी सुपरबाइक भी हैं जिसमें कावासाकी निंजा जेडएक्स -14 आर, अप्रिलिया आरएसवी 4 आरएफ, यामाहा - वाईएफजेड-आर 1, डुकाटी पैनिगेल वी 4, एमवी अगस्ता एफ 3 800 और यामाहा वीमैक्स शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें