लॉगिन

मोटरसाइकल पर आधारित फिल्म बना रहे हैं जॉन अब्राहम, हीरो भी खुद ही होंगे

बाइक्स के साथ इसनी जुगलबंदी भी अच्छी है जिसकी वजह से 2004 में घूम सिनेमाघरों में हिट हुई थी. टैप कर जानें फिल्म के बारे में क्या बोले जॉन अब्राहम?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 28, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एक्टर और प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम बाइक्स के बहुत ज़्यादा शौकीन हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है और फिटनेस और फिल्मों के मामले में भी वह काफी आगे हैं. बाइक्स के साथ इसनी जुगलबंदी भी अच्छी है जिसकी वजह से 2004 में घूम सिनेमाघरों में तेज़ रफ्तार से चली थी. इसके लगभग 15 साल बाद जॉन अब्राहम एकबार फिर बाइक रेसिंग किस्म की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, जॉन इस फिल्म में ना सिर्फ एक्टिंग करेंगे बल्कि इसके प्रोड्यूसर भी वही होंगे. जॉन अब्राहम ने यह घोषणा की है कि उनका प्रोडक्शन हाउस एक मूवी बनाने जा रहा है जो मोटरसाइकल पर आधारित होगी और साल के अंत तक इसे लॉन्च किया जाएगा.

    ljqemv7o

    जॉन ने बताया कि यह राइडर्स और ह्यूमन रिलेशनशिप के बारे में होगी

    जहां इस फिल्म में क्या होगा यह अबतक सीक्रेट है, लेकिन जॉन ने बताया कि यह राइडर्स और ह्यूमन रिलेशनशिप के बारे में होगी. फिलहाल इस गुमनाम फिल्म के एक्शन सीन टीटी सर्किट पर फिल्माए गए हैं इस प्रोजैक्ट पर जॉन अब्राहम के साथ केटा प्रोडक्शन्स के अजय कपूर और डायरेक्टर रेन्सिल डीसिल्वा होंगे. फिल्म हो या असल ज़िंदगी, जॉन बाइक्स के साथ कई बार दिखाई देते हैं और हाल में ट्रैक पर राइडर्स को धार लगाने वाले केलिफोर्निया सुपरबाइक स्कूल में हिस्सा लेने यूके गए थे.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 और 500 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

    जॉन अब्राहम ने एक स्टेटमेंट में कहा कि, “मोटरसाइकल से जुड़ी कहानी मेरे दिल के बहुत नज़दीक होती हैं. यह स्टोरी ह्यूमन रिलेशनशिप के बारे में है. काफी समय ये हम इस कहानी पर रिसर्च कर रहे हैं. में इस प्रोजैक्ट में अजय कपूर और रेन्सिल के शामिल होने से काफी खुश हूं. मैं असली सड़कों पर रंसिंग का घर कहे जाने वाले इसले ऑफ मैन इस फिल्म के ऐक्शन सीन शूट करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं.” जॉन मोटो जीपी के भी फैन हैं और अपने बाइक कलेक्शन में उन्होंने सुज़ुकी हायाबूसा, यामाहा YZF-R1, यामाहा V-मैक्स, अप्रिलिया RSV4 और ऐसी ही कई बाइक्स रखी हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें