लॉगिन

कावासाकी इन बाइक्स पर दे रही Rs. 3.5 लाख तक बंपर डिस्काउंट, जानें कौन सी हैं मोटरसाइकल

कावासाकी अपनी कई बाइक्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. कंपनी अपने तीन मॉडल्स ZX-10Rए ZX-10RR और ZX-14R पर 3.5 लाख रुपए तक डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की इन दमदार बाइक्स पर मिलने वाले डिस्काउंट की वजह भी है खास. टैप कर जानें किस बाइक पर मिल रहा कितना डिस्काउंट?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 17, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ZX-10R और ZX-10RR के साथ मुफ्त दिया जा रहा एक्रापोविक एग्ज़्हॉस्ट
  • ZX-14R पर कंपनी दे रही 3.5 लाख रुपए तक कैश डिस्काउंट
  • कावासाकी ने इस डिस्काउंट को सीमित समय के लिए मुहैया कराया है
अगर आप कावासाकी की कोई सुपरबाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे बेहतर टाइम आपके लिए यही है. जापान की बाइक मैन्युफैक्चर कंपनी अपने कुछ बाइक मॉडल्स - ZX-10R, ZX-10RR और ZX-14R पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट कावासाकी के वर्ल्ड सुपरबाइक चैंपियनशिप में 100वीं बार जीत की खुशी में दिया जा रहा है. सबसे पहले कावासाकी निन्जा ZX-14R की बात करते हैं जिसपर कंपनी ने 3.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया है. दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 20.87 लाख रुपए है. इसके साथ ही कावासाकी बाकी बाइक्स के साथ 81 हज़ार रुपए का एक्रापोविक एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम मुफ्त दिया जा रहा है.
 
kawasaki zx 10r coimbatore
कंपनी की इन दमदार बाइक्स पर मिलने वाले डिस्काउंट की वजह भी है खास
 
कावासाकी बाइक्स पर यह ऑफर भारत में कंपनी की कुछ चुनिंदा डीलरशिप में ही दिया जा रहा है. कंपनी की दमदार बाइक ZX-10R और ZX-10RR में कंपनी ने 998cc का इन-लाइन 4 इंजन लगाया है. यह इंजन 197 bhp पावर और 113 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है जो ज़रूरत से काफी ज्यादा है. ZX-10RR में कावासाकी ने बहुत सारे इलैक्ट्रॉनिक और इक्विपमेंट लगाए हैं जिन्हें इस बाइक को सिर्फ ट्रैप पर फोकस करने के लिए फिट किया गया है.

ये भी पढ़ें : कावासाकी ने देश में लॉन्च की नई दमदार बाइक वर्सेस 650, शुरुआती कीमत ₹ 6.5 लाख
 
ZX-10R की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 18.80 लाचा रुपए रखी गई है, वहीं ZX-10RR के लिए दिल्ली में बतौर एक्सशोरूम कीमत आपको 21 लाख 90 हज़ार रुपए खर्च करने होंगे. दूसरी तरफ कावासाकी निन्जा ZX-14R एक बड़ी स्पोर्ट टूरर बाइक है और इसमें लगा इंजन 197 bhp पावर और 158 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में 1,441cc का इन-लाइन फोर इंजन दिया गया है. इस समय अगर आप किसी स्पोर्ट्स टूरर बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये डील आपको काफी ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए काफी है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय कावासाकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें