लॉगिन

कावासाकी निन्जा 300 ABS अगले ब्रेक्स में समस्या के चलते भारत में की गई रिकॉल

देशभर के कावासाकी डीलर्स ने बाइक मालिकों को रिकॉल के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया है और मुफ्त में इस पुर्ज़े को बदला जाएगा. जानें कितनी बाइक हुई रिकॉल?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 24, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कावासाकी ने निन्जा 300 मोटरसाइकल को रिकॉल किया है जिन्हें 2018 के बाद देसी पुज़ों के इस्तेमाल से बनाया गया है. जापान की बाइक निर्माता कंपनी का कहना है कि बाइक के अगले ब्रेक मास्टर सिलेंडर में समस्या आई है जिससे ना सिर्फ ब्रेक फेल होने का खतरा है, बल्की इससे टकराव की संभावना भी बढ़ जाती है. देशभर के कावासाकी डीलर्स ने बाइक मालिकों को इस रिकॉल के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया है और मुफ्त में इस पुर्ज़े को बदला जाएगा. बता दें कि प्रभावित बाइक्स अगस्त 2018 से मार्च 2019 के बीच बनाई गई हैं.

    umhfop3कावासाकी इंडिया की कुल 1,358 यूनिट मोटरसाइकल इस रिकॉल के दायरे में आती हैं

    कावासाकी इंडिया की कुल 1,358 यूनिट मोटरसाइकल इस रिकॉल के दायरे में आती हैं. निन्जा 300 की कीमत 2 लाख 98 हज़ार रुपए है और इस बाइक की सीकेडी यूनिट से लोकल असेंबल्ड बाइक 62,000 रुपए सस्ती है. ऐसे में फिलहाल ये भारत की सबसे सस्ती ट्विन-सिलेंडर स्पोर्ट्सबाइक बन गई है. आपकी बाइक अगर इस दायरे में आती है तो नज़दीकी कावासाकी डीलरशिप पर जाकर आपने वाहन की मरम्मत करवा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें : 2019 कावासाकी निन्जा 300 दो नए कलर्स के साथ लॉन्च, कीमत में कोई बदलाव नहीं

    कावासाकी निन्जा 300 ABS में 296cc का फोर-सिलेंडर, 8-वॉल्व, डीओसीएच, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है. ये इंजन 38 bhp पावर और 27 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ असिस्ट और स्लिपर क्चल से लैस किया है. गौरतलब है कि कावासाकी ने कुछ समय पहले ही निन्जा 300 ABS को ब्रेक्स, टायर्स, अलॉय और कुछ बॉडी पैनल में बदलावों क साथ उतारा है. बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2.98 लाख रुपए है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    कावासाकी निंजा 300 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय कावासाकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें