लॉगिन

कावासाकी W175 बाइक टेस्टिंग के वक्त भारत में दिखी, जानें अनुमानित कीमत

कावासाकी की नई W सीरीज़ पुणे के पास देखी गई है जो भारतीय बाज़ार में जापानी दो-पहिया निर्माता की सबसे छोटे आकार की बाइक होगी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कावासाकी W175 मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल भारत में पहली बार टेस्टिंग के दौरान दिखाई दी है. कावासाकी की नई W सीरीज़ मोटरसाइकिल को पुणे के पास टेस्टिंग के समय देखा गया है, और जब ये बाइक लॉन्च हो जाएगी तो भारतीय बाज़ार में जापानी दो-पहिया निर्माता की सबसे छोटे आकार की बाइक होगी. कंपनी हमारे देश में पहले से कावासाकी W800 बेच रही है और नई मोटरसाइकिल W 175 के साथ 200 सीसी से कम दमदार सेगमेंट में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करेगी. फिलहाल भारतीय बाज़ार में इस आगामी मोटरसाइकिल का कोई सीधा मुकाबला मौजूद नहीं है.

    o2m3psngनई कावासाकी W175 का उत्पादन भारत में किया जाएगा

    कावासाकी भारतीय बाज़ार के लिए ला रही नई W175 को पहले से थाईलैंड और इंडोनेशिया जैसे देशों में बेच रही है और इस मोटरसाइकिल के साथ 177 सीसी का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड, एसओएचसी इंजन दिया गया है. हमारा मानना है कि भारत में भी नई बाइक को इसी इंजन के साथ पेश किया जाएगा. 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह इंजन 13 बीएचपी पावर और 13.2 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. नई कावासाकी W175 का उत्पादन भारत में किया जाएगा जिससे बाइक की कीमत को मुकाबले के हिसाब से आकर्षक रखा जा सके, हमारा मानना है कि कंपनी इसकी एक्सशोरूम कीमत करीब रु 1.3 लाख से रु 1.4 लाख रखेगी.

    ये भी पढ़ें : केटीएम 250 एडवेंचर भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.48 लाख

    दिखने में कावासाकी W175 को रेट्रो डिज़ाइन दी गई है जो W800 से मिलती है. बाइक के साथ गोल आकार का हैडलैंप, ऐनेलॉग स्पीडोमीटर के साथ एलईडी टेललाइट, टियर-ड्रॉप आकार का टैंक और सिंगल पीस सीट दी गई है. W175 के साथ ग्रैब रेल, क्लासिक टेललाइट के साथ दोनों ओर गोल इंडिकेटर्स और साड़ी गार्ड दिया गया है. मोटरसाइकिल के साथ स्पोक व्हील और डिस्क ब्रेक्स के अलावा सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबजज़ॉर्वर्स दिए गए हैं.

    सोर्सः फास्ट बाइक इंडिया

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय कावासाकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें