लॉगिन

कीवे ने सिक्सटीज़ 300i और विएस्टे 300 स्कूटरों की कीमतों का खुलासा किया

हंगेरी की वाहन निर्माता कीवे ने घोषणा की कि सिक्सटीज़ 300i और विएस्टे 300 दोनों की कीमत रु. 2.99 लाख (एक्स-शोरूम) है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कुछ दिनों पहले तीन नए दोपहिया वाहनों को दिखाकर भारतीय बाजार में प्रवेश करने के बाद, हंगेरी की वाहन निर्माता कीवे ने सिक्सटीज़ 300i और विएस्टे 300 की कीमतों की घोषणा की है. दोनों की ही कीमत ₹ 2.99 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है, हालांकि, यह कीमतें शुरुआती हैं और जल्द ही इन्हें बढ़ा दिया जाएगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि दोनों स्कूटरों की डिलीवरी जून 2022 से शुरू होगी. कीवे एक चीनी मोटरसाइकिल निर्माता, कियानजियांग मोटरसाइकिल समूह का हिस्सा है, जो बेनेली की भी मालिक है.

    gdsko98

    स्कूटरों की बिक्री देश भर के बेनेली शोरूम से की जाएगी.

    कीवे विएस्टे 300 एक 278 सीसी मैक्सी स्कूटर है जो 18.4 बीएचपी और 22 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसमें आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे हाइड्रोलिक सस्पेंशन लगा है. स्कूटर में 12-लीटर का पेट्रोल टैंक मिलता है. इसमें आगे और पीछे डिस्क ब्रेक के साथ-साथ डुअल-चैनल ABS भी है. कीवे विएस्टे 300 तीन रंगों - मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट व्हाइट में उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: तीन नए दोपहिया वाहनों के साथ यूरोपिय कंपनी कीवे ने भारतीय बाज़ार में कदम रखा

    कीवे सिक्सटीज 300i एक रेट्रो क्लासिक स्कूटर है जिसमें विएस्टे 300 का ही 278 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है और वैसे ही आंकड़े बनाता है. इसमें 120/70-12 टायर लगे हैं और यहां भी डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है. कीवे सिक्सटीज 300i पर एलईडी लाइटिंग और मल्टी-फंक्शन इग्निशन भी उपलब्ध है. कीवे सिक्सटीज़ 300i के साथ पेश किए गए रंग विकल्प मैट लाइट ब्लू, मैट व्हाइट और मैट ग्रे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें