लॉगिन

स्नोमोबाइल दुर्घटना में अमेरिकी प्रो रैली ड्राइवर केन ब्लॉक की मौत हुई

एक्शन स्पोर्ट्स की दुनिया में बड़ा नाम और डीसी शूज़ के सह-संस्थापक, केन ब्लॉक का यूटा, अमेरिका में उनके घर के पास एक स्नोमोबाइल घटना में निधन हो गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 3, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    प्रो रैली ड्राइवर, एक्शन स्पोर्ट्स की दुनिया में बड़ा नाम और डीसी शूज़ के सह-संस्थापक, केन ब्लॉक नाम जाने जाने वाले केनेथ पॉल ब्लॉक का यूटा, अमेरिका में उनके घर के पास एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में निधन हो गया है. वह एक जाने-माने रैली ड्राइवर थे और स्नोबोर्डिंग, एटीवी आदि जैसे विभिन्न खेलों में भाग लेने के साथ-साथ प्रसिद्ध 'जिमखाना' वीडियो सीरीज़ भी बना चुके थे. उन्होंने ऑडी के साथ एक साझेदारी भी की और कंपनी की इलेक्ट्रिक ऑडी कारों और पोर्श रेस कारों के साथ स्टंट वीडियो भी बनाए.

    Ken

    यूटा के सरकारी कार्यालय ने केन ब्लॉक की मौत की पुष्टि कर दी है.

    यूटा के सरकारी कार्यालय ने केन ब्लॉक की मौत पर निम्नलिखित बयान जारी किया.

    “2 जनवरी, 2023 को लगभग 2:00 बजे, वाशेच काउंटी 911 केंद्र को मिल हॉलो क्षेत्र में एक स्नोमोबाइल दुर्घटना की सूचना देने वाली कॉल आई. खोज और बचाव, वाशेच काउंटी शेरिफ कार्यालय, यूटा स्टेट पार्क और यू.एस. वन सेवा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. ड्राइवर, केनेथ ब्लॉक, पार्क सिटी, यूटा के 55 वर्षीय पुरुष, एक खड़ी ढलान पर एक स्नोमोबाइल की सवारी कर रहे थे, जब स्नोमोबाइल उनके ऊपर गिर गया. दुर्घटना में लगी चोटों से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ब्लॉक एक समूह के साथ सवारी कर रहे थे लेकिन दुर्घटना के समय वे अकेले थे.”

    यह भी पढ़ें: गंभीर कार दुर्घटना में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत

    केन ब्लॉक की कंपनी और ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल ब्रांड हुनिगन ने भी उनके निधन पर एक बयान जारी किया.

    "गहरे अफसोस के साथ हम पुष्टि कर सकते हैं कि केन ब्लॉक का आज एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में निधन हो गया. केन एक दूरदर्शी, अग्रणी और एक आइकन थे और सबसे महत्वपूर्ण, एक पिता और एक पति थे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें