लॉगिन

किआ मोटर्स भारत में 1 लाख कनेक्टेड कारें बेचने वाली पहली कंपनी बनी

किआ मोटर्स इंडिया एक लाख से अधिक कनेक्टेड कारों की बिक्री करने वाली भारत की पहली कार कंपनी बन गई है. भारत में बिकने वाली हर दो किआ कारों में से एक कनेक्टेड कार है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स इंडिया भारत में एक लाख से अधिक कनेक्टेड कारों को बेचने वाली पहली कार कंपनी बन गई है. कंपनी का कहना है कि भारत में बिकने वाली हर दो किआ कारों में से एक कनेक्टेड कार होती है. भारत में कंपनी की कुल बिक्री में 55 प्रतिशत हिस्सेदारी किआ की यूवीओ तकनीक वाली कारों की है. सबसे ज्यादा बिकने वाला कनेक्टेड कार वेरिएंट किआ सेल्टोस जीटीएक्स प्लस डीसीटी 1.4 टर्बो मॉडल है, जो किआ की कुल कनेक्टेड कार की बिक्री में लगभग 15 प्रतिशत का योगदान देता है.

    o9pa1i2k

    हर कनेक्टेड कार खरीद के साथ, किआ यूवीओ कनेक्ट की मुफ्त 3 साल की सदस्यता देती है.

    किआ मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, कूख्युन शिम ने कहा, "आज की इंटरनेट की समझ रखने वाली पीढ़ी के लिए, एक कार का कनेक्टिविटी सहित हर पहलू का विस्तार होना चाहिए. हमारी यूवीओ कनेक्ट तकनीक इस दिशा में एक सफल प्रयास है जो एक सहज, सुरक्षित और यादगार ड्राइव अनुभव को सक्षम करने की अनुमति देती है. देश में हमारे पहले लॉन्च के बाद से तकनीक हमेशा हमारे केंद्र बिंदु पर रही है और हम कार कनेक्टिविटी में एक और मील का पत्थर हासिल करते हुए ख़ुश हैं."

    यह भी पढ़ें: जानिए नई निसान मैग्नाइट सेगमेंट की बाकी कारों से कितनी है सस्ती

    l4ppsh2g

    सबसे ज्यादा बिकने वाला कनेक्टेड कार वेरिएंट किआ सेल्टोस जीटीएक्स प्लस डीसीटी 1.4 टर्बो मॉडल है.

    हर कनेक्टेड कार खरीद के साथ, किआ यूवीओ कनेक्ट की मुफ्त 3 साल की सदस्यता देता है, जो ग्राहकों को 57 कनेक्टेड सुविधाओं जैसे रिमोट इंजन स्टार्ट / स्टॉप, चुराया गया वाहन इमोबिलाइजेशन, टक्कर की सूचना और लाइव कार ट्रैकिंग जैसे फीचर देता है. नवंबर 2020 में, Kia Sonet भारत की सबसे अधिक बिकने वाली कॉम्पैक्ट SUV बन गई थी, जिसकी 11,417 से अधिक इकाइयाँ बिकीं. सेगमेंट में सबसे अधिक फ़ीचर से भरी हुई होने के साथ, सोनेट भारत में किआ के लिए एक बड़ी सफलता रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें