लॉगिन

किआ इंडिया ने कोरोना से लड़ाई के लिए आंध्र प्रदेश सरकार को Rs. 5 करोड़ दिए

इस रक्म का उपयोग अस्पतालों में ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, वेंटिलेटर, क्रायोजेनिक टैंकर और डी 4 प्रकार के मेडिकल ग्रेड सिलेंडर सहित आवश्यक चिकित्सा उपकरण ख़रीदने के लिए किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ इंडिया ने आंध्र प्रदेश सरकार को कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए ₹5 करोड़ की राशि देने की घोषणा की है. यह सहायता आंध्र प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण या एपीएसडीएमए को जाएगी, जिसका उपयोग अस्पतालों में ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, वेंटिलेटर, क्रायोजेनिक टैंकर और डी 4 प्रकार के मेडिकल ग्रेड सिलेंडर सहित आवश्यक चिकित्सा उपकरण ख़रीदने के लिए किया जाएगा. वर्तमान में, राज्य के कई क्षेत्रों में COVID-19 मामलों की संख्या बढ़ रही है, जो कोरोनवायरस की दूसरी लहर से शुरू हुई है.

    mh25pljg

    किआ इंडिया का प्लांट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है.  

    किआ इंडिया के एमडी और सीईओ कूख्युन शिम ने कहा, "कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान मामलों में वृद्धि ने हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. किआ इंडिया में, हम आंध्र प्रदेश सरकार को वायरस के प्रसार को रोकने के उसके प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हैं और महामारी के खिलाफ लड़ाई में ₹ 5 करोड़ का समर्थन देते हैं. हम महामारी से लड़ने और इससे सुरक्षित बाहर आने के लिए सरकार और स्वास्थ्य अधिकारियों को पूरा समर्थन देना जारी रखेंगे."

    यह भी पढ़ें: 2021 किआ सॉनेट और सेल्टॉस को भारत में लॉन्च किया गया

    यह पहली बार नहीं है जब किआ ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मौद्रिक सहायता की है. पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान, कंपनी ने अन्य राहत उपायों के अलावा, राज्य के सीएम राहत कोष में ₹ 2 करोड़ का दान दिया था. किआ इंडिया का प्लांट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है. इस हफ्ते की शुरुआत में, किआ की साथी ह्यून्दे मोटर इंडिया ने भी तमिलनाडु सरकार के 'मुख्यमंत्री जन राहत कोष' में ₹ 5 करोड़ दान करने की घोषणा की थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें