भारत में नई बाइक और कारें

किआ 2027 तक दुनिया भर में 7 नई इलेक्ट्रिक कारें करेगी लॉन्च

language dropdown

2020 की शुरुआत में घोषित Kia की S रणनीति के तहत, कंपनी 2025 तक अपने बीईवी लाइन-अप को 11 मॉडलों तक बढ़ाने की योजना बना रही है.

expand फोटो देखें
साल 2021 में ब्रांड की पहली पूरी तरह से बैट्री इलेक्ट्रिक कार पेश की जाएगी.

केरियाई कार कंपनी किआ मोटर्स कॉरपोरेशन ने दुनिया भर में अपनी इलेक्ट्रिक वाहन (EV) व्यापार रणनीति की एक झलक साझा की है जिसमें ब्रांड के भविष्य के समर्पित बैटरी इलेक्ट्रिक वाहनों (BEV) के कई शुरुआती चित्रों का खुलासा किया गया है. किआ यह हासिल करने के लिए दुनिया भर में ईवी चार्जिंग कंपनियों के साथ साझेदारी करने की योजना बना रहा है. 2020 की शुरुआत में घोषित Kia कि S रणनीति के तहत, कंपनी 2025 तक अपने BEV लाइन-अप को 11 मॉडलों तक बढ़ाने की योजना बना रही है.

3r3jacuk

किआ इलेक्ट्रिक-ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (ई-जीएमपी) को नई कारों के लिए तैयार कर रही है.

साल 2025 तक किआ BEV को कोरिया, उत्तरी अमेरिका और यूरोप के बाजारों में अपनी कुल बिक्री के 20 प्रतिशत करने का लक्ष्य रख रही है.  कंपनी ने कहा कि 2027 तक 7 BEV लॉन्च किए जाएंगे और इन कारों के स्केच का भी खुलासा किया गया है. इनमें से पहली जिसका कोड-नाम सीवी होगा, 2021 में ब्रांड के पहली पूरी तरह से BEV के रूप में आएगी, जिसे विश्व स्तर पर कई बाज़ारों में लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: भारतीय बाज़ार के एसयूवी सैगमेंट पर हावी हुईं ह्यून्दे और किआ

u8mct6go

किआ की योजना ईलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते बाजार के हिसाब से अपने चार्जिंग बुनियादी ढांचे को तैयार करना है.

0 Comments

किआ अपने नए इलेक्ट्रिक-ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (ई-जीएमपी) को नई कारों के लिए तैयार कर रही है, जो लाइन-अप से अलग होंगी. ब्रांड ग्राहकों के लिए कई खरीद विकल्प के साथ ईवी बैटरी लीज़िंग और रेंटल प्रोग्राम की पेशकश भी करेगा. कंपनी अपने डीलर नेटवर्क के साथ साझेदारी करके यूरोप में 2,400 से अधिक और उत्तरी अमेरिका में लगभग 500 ईवी चार्जर स्थापित कर रही है. किआ की योजना ईलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते बाजार के हिसाब से अपने चार्जिंग बुनियादी ढांचे को तैयार करना है.

लेटेस्ट न्यूज़