भारत में नई बाइक और कारें

18 सितंबर को लॉन्च के बाद तुरंत शुरू होगी नई किआ सोनेट की डिलिवरी, उत्पादन जारी

language dropdown

किआ भारत में 18 सितंबर 2020 को सोनेट लॉन्च करने वाली है और कोरियाई निर्माता इसी दिन से नई किआ सोनेट की डिलिवरी भी शुरू करने वाली है. पढ़ें पूरी खबर...

निर्माता ने ये पुष्टि भी कर दी है कि नई सोनेट का उत्पादन शुरू किया जा चुका है expand फोटो देखें
निर्माता ने ये पुष्टि भी कर दी है कि नई सोनेट का उत्पादन शुरू किया जा चुका है

किआ मोटर इंडिया बिल्कुल नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट भारत में 18 सितंबर 2020 को लॉन्च करने वाली है और कोरियाई निर्माता इसी दिन से नई किआ सोनेट की डिलिवरी भी शुरू करने वाली है. इस कार को पहले ही कई बार डीलरशिप यार्ड पर देखा जा चुका है और कार निर्माता ने ये पुष्टि भी कर दी है कि नई सोनेट का उत्पादन शुरू किया जा चुका है. किआ इंडिया ने सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए रु 25,000 टोकन राषि के साथ बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है और बुकिंग शुरू करते ही पहले दिन इस नई-नवेली कार के लिए कंपनी ने 6,500 से ज़्यादा बुकिंग्स हासिल कर ली हैं. किआ आंध्र प्रदेश स्थित अनंतपुर प्लांट में सोनेट का उत्पादन करेगी और कार को दुनियाभर के 70 बाज़ारों में भारत से ही निर्यात किया जाएगा.

i7ree0ms18 सितंबर 2020 से नई किआ सोनेट की डिलिवरी भी शुरू करने वाली है

फीचर्स की बात करें तो किआ सोनेट के साथ एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स, सिग्नेचर टाइगर नोज़ ग्रिल, स्पोर्टी 16-इंच अलॉय व्हील्स, एलईडी टेल लैंप्स और रूफ रेल्स के साथ स्किड प्लेट्स दी गई हैं. कार का केबिन शानदार फिट और फिनिश के साथ आया है जिसके साथ सैगमेंट में पहली बार दिए गए कई सारे फीचर्स शामिल हैं, इन फीचर्स में 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ यूवीओ कनेक्ट, वेंटिलेटेड अगली सीट्स, 7.1 चैनल बोस सराउंड साउंड सिस्टम के साथ 5 स्पीकर्स, इंडस्ट्री का पहला एयर प्यूरिफायर के साथ वायरस प्रोटैक्शन और एंबिएंट लाइटिंग शामिल हैं. किआ मोटर्स इंडिया ने नई सोनेट के माईलेज की जानकारी भी साझा कर दी है और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 18.3 किमी/लीटर से लेकर 24.1 किमी/लीटर तक माईलेज के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें : कार बिक्री अगस्त 2020: किआ ने बेची 10,845 कारें, पिछले साल के मुकाबले मिली 74 % बढ़त

cn6ga0coकार का केबिन शानदार फिट और फिनिश के साथ आया है
0 Comments

किआ सोनेट के साथ 82 बीएचपी ताकत वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन, 118 बीएचपी पावर वाला 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो दो ट्यूनिंग में आता है और मैन्युअल ट्रांसमिशन में 99 बीएचपी के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 113 बीएचपी ताकत पैदा करता है. कार का 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन सामान्य तौर पर 1.5-लीटर मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आया है, वहीं 1.0-लीटर टर्बो इंजन 6-स्पीड आईएमटी और विकल्प के तौर पर 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है. डीजल इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और सैगमेंट में पहली बार दिया गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिला है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो