carandbike logo

लॉन्च से पहले किआ ने दिखाई सॉनेट फेसलिफ्ट की झलक, कैबिन से लेकर बाहर तक मिलेंगे कई बदलाव

मौजूदा एसयूवी की तुलना में सॉनेट फेसलिफ्ट में शार्प चेहरा है, जबकि कैबिन में कुछ फीचर अपडेट देखने को मिलेंगे.

लॉन्च से पहले किआ ने दिखाई सॉनेट फेसलिफ्ट की झलक expand फोटो देखें
लॉन्च से पहले किआ ने दिखाई सॉनेट फेसलिफ्ट की झलक

किआ ने 14 दिसंबर को भारत में सॉनेट फेसलिफ्ट की शुरुआत से पहले एसयूवी की झलक दिखाई है. सोशल मीडिया पर साझा किए गए टीज़र वीडियो में एसयूवी के कैबिन और फीचर्स के बारे में कुछ जानकारियों के साथ सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की नाक के बदले हुए डिजाइन का पता चलता है.

 

The Wild. Reborn. 

Coming soon!​

New Sonet world premiere - December 14th at 12 noon. Join in!​

Set a reminder now.#Kia #KiaIndia #KiaSonet #Sonet #NewSonet #TheWildReborn #WildByDesign #Wild #TheNextFromKia #MovementThatInspires

— Kia India (@KiaInd) December 1, 2023

 

बाहरी हिस्से से शुरू करते हुए, सॉनेट को नए कोणीय हेडलैम्प्स के साथ एक शार्प डिजाइन मिलती है, जो ग्रिल के साथ मिल जाती है और नए सी-आकार के एलईडी डीआरएल बम्पर में तक फैले हुए हैं. ग्रिल डिज़ाइन में भी बदलाव किया गया है और किनारे अब अधिक तेज़ दिखाई देते हैं. ग्रिल के निचले किनारे पर ट्रिमिंग बरकरार रखी गई है.

 

कैबिन में किए गए बदलाव में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अपडेटेड इंफोटेनमेंट और नया स्विचगियर शामिल हैं

 

इस साल की शुरुआत में वेब पर लीक हुई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की तस्वीरों की तुलना में, भारत-स्पेक मॉडल में सेंटर एयर इंटेक के दोनों ओर एकीकृत स्लिट-जैसे एलईडी फॉग-लैंप के साथ एक अलग बम्पर मिलता है. फॉक्स स्किड प्लेट तत्व भी उतना प्रमुख नहीं है जितना लीक हुई छवियों में देखा गया है.

 

यह भी पढ़ें: किआ सॉनेट फेसलिफ्ट भारत में दिसंबर 2023 में होगी पेश 

 

कैबिन की ओर बढ़ते हुए, टीज़र से अपरिवर्तित डैशबोर्ड डिज़ाइन का पता चलता है, अंतर डिटेल में है. ऐसा लगता है कि टचस्क्रीन नए सेल्टॉस के समान इंटरफ़ेस पर चल रही है, जबकि सेंट्रल एयर-कॉन वेंट के बीच स्थित स्विचगियर को फिर से डिज़ाइन किया गया है और यह अधिक चिकना दिखता है. ऐसा लगता है कि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को मौजूदा सॉनेट की एलईडी-आधारित यूनिट की जगह पारंपरिक डायल डिस्प्ले के साथ डिजिटल स्क्रीन के साथ अपग्रेड किया गया है. टीज़र से यह भी पता चलता है कि सबकॉम्पैक्ट एसयूवी में बोस साउंड सिस्टम और कनेक्टेड व्हीकल तकनीक जैसी फीचर्स बरकरार रहेंगी, और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम (एडीएएस) पेश किए जाने की भी संभावना है. उम्मीद है कि जैसे-जैसे एसयूवी की शुरुआत नजदीक आएगी, और अधिक जानकारी सामने आएंगे.

 

बोस साउंड सिस्टम को नया रूप दिया गया

 

इंजन की जानकारी की फिलहाल पुष्टि नहीं की गई है, हालांकि उम्मीद है कि 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल यूनिट के मौजूदा सेट को आगे बढ़ाया जाएगा. गियरबॉक्स विकल्प भी अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है, हालांकि किआ टर्बो-पेट्रोल और डीजल रेंज में 6-स्पीड मैनुअल को फिर से पेश कर सकता है. दोनों यूनिट्स वर्तमान में 6-स्पीड iMT या ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.