लॉगिन

किआ सोनेट जीटी-लाइन वेरिएंट सितंबर में लॉन्च से पहले डीलरशिप पर आया नज़र

किआ मोटर्स इंडिया ने इस कार के लिए प्री-बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है और शुरू होने के पहले ही दिन इस सब 4-मीटर एसयूवी को 65,00 बुकिंग मिल चुकी हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आगामी किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है जिसे सितंबर 2020 में लॉन्च किया जाना तय किया गया है. किआ मोटर्स इंडिया ने इस कार के लिए प्री-बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है और शुरू होने के पहले ही दिन इस सब 4-मीटर एसयूवी को 6,500 बुकिंग मिल चुकी हैं. इस महीने की शुरुआत में किआ डीलर्स ने हमें ये बताया था कि सितंबर के पहले हफ्ते तक संभवतः नई सोनेट को लॉन्च कर दिया जाएगा और डीलरशिप पर दिखी कार इस जानकारी को और पुख़्ता करती है. इस बार सोनेट का टॉप मॉडल जीटी लाइन नज़र आया है जो इसके विज्ञापन वाले बेज गोल्ड कलर में दिखाई दिया है.

    hi0h3rjoडीलर्स ने हमें ये बताया था कि सितंबर के पहले हफ्ते तक संभवतः नई सोनेट को लॉन्च कर दिया जाएगा

    हमने आपको पहले ही जीटी लाइन के बारे में काफी सारी जानकारी दे चुके हैं जिसमें ये भी शामिल है कि इस वेरिएंट को फुली-लोडेड जीटीएक्स प्लस ट्रिम में स्पोर्टी स्टाइल और लाल फिनिश के साथ पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील में पेश किया जाएगा. किआ को थोड़े कम आकर्षक अंदाज़ वाले टेक लाइन में भी लॉन्च किया जाएगा जिसमें पांच वेरिएंट्स - एचटीई, एचटीके, एचटीके प्लस, एचटीएक्स और एचटीएक्स प्लस शामिल हैं. इसके बाद इन सभी वेरिएंट्स को कई सारी ट्रिम्स में पेश किया जाएगा.

    7hkohoucकार का केबिन शानदार फिट और फिनिश के साथ आया है

    फीचर्स की बात करें तो किआ सोनेट के साथ एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स, सिग्नेचर टाइगर नोज़ ग्रिल, स्पोर्टी 16-इंच अलॉय व्हील्स, एलईडी टेल लैंप्स और रूफ रेल्स के साथ स्किड प्लेट्स दी गई हैं. कार का केबिन शानदार फिट और फिनिश के साथ आया है जिसके साथ सैगमेंट में पहली बार दिए गए कई सारे फीचर्स शामिल हैं, इन फीचर्स में 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ यूवीओ कनेक्ट, वेंटिलेटेड अगली सीट्स, 7.1 चैनल बोस सराउंड साउंड सिस्टम के साथ 5 स्पीकर्स, इंडस्ट्री का पहला एयर प्यूरिफायर के साथ वायरस प्रोटैक्शन और एंबिएंट लाइटिंग शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : पहले ही दिन किआ सोनट सबकॉमपैक्ट एसयूवी को मिली 6,523 बुकिंग, बना रिकॉर्ड

    किआ सोनेट के साथ 82 बीएचपी ताकत वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन, 118 बीएचपी पावर वाला 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो दो ट्यूनिंग में आता है और मैन्युअल ट्रांसमिशन में 99 बीएचपी के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 113 बीएचपी ताकत पैदा करता है. कार का 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन सामान्य तौर पर 1.5-लीटर मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आया है, वहीं 1.0-लीटर टर्बो इंजन 6-स्पीड आईएमटी और विकल्प के तौर पर 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है. डीजल इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और सैगमेंट में पहली बार दिया गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिला है.

    इमेज सोर्स : TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    किया सॉनेट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय किया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें