भारत में नई बाइक और कारें

किया सोनट का उत्पादन हुआ शुरू; कंपनी के प्लांट से सबसे पहली कार निकली

language dropdown

किआ सोनट की कीमतें 18 सितंबर, 2020 को घोषित की जाएंगी. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की डिलीवरी भी उसी दिन से शुरू होगी.

सोनट किआ मोटर्स की देश में अब तक की सबसे सस्ती कार होगी. expand फोटो देखें
सोनट किआ मोटर्स की देश में अब तक की सबसे सस्ती कार होगी.

किआ मोटर्स इंडिया ने आंध्र प्रदेश में अपने अनंतपुर प्लांट से सोनट सपकॉम्पैक्ट एसयूवी की पहली ग्राहक कार निकाल दी है. सॉनेट को 7 अगस्त, 2020 को दुनिया में पहली बार दिखाया गया था और तब कंपनी ने बताया था कि कार को भारत में बनाया जाएगा और दुनिया भर में 70 से अधिक बाजारों में निर्यात किया जाएगा. पहली कार प्लांट से निकालने के साथ, कंपनी ने भारत में सॉनेट के बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि भारत में 1 लाख किलोमीटर से अधिक दूरी के लिए सॉनेट का टेस्ट किया गया है.

mqotabo8

सोनेट को आठ एकल-टोन रंगों और तीन दो-टोन रंग में पेश किया जाएगा.

किआ मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, कूख्युन शिम ने कहा, "किआ मोटर्स इंडिया के लिए आज एक महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि हम आधिकारिक तौर पर पहली किआ सोनेट ग्राहकों के लिए प्लांट से निकाल रहे हैं. यह बहुत गर्व की बात है कि हम समय के साथ सोनेट को लाने के हमारे वादे को पूरा कर पाए. यह आज दुनिया के सामने जो चुनौतियां हैं, उनका सामना करने के बावजूद. किआ सोनेट भारतीय बाज़ार के लिए किआ के वादे का प्रतीक है."

यह भी पढ़ें: किआ सोनट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के माईलेज की जानकारी हुई लीक

p70lg3cc

अब तक कार की बुकिंग की संख्या 10,000 का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Newsbeep
0 Comments

किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को बुकिंग खुलने के बाद पहले दिन 6,500 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई थी और अब तक, यह संख्या 10,000 का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसकी एक वजह कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए कार के कई विकल्प हो सकती है. सोनेट को आठ एकल-टोन रंगों और तीन दो-टोन रंग में पेश किया जाएगा. कार को छह ट्रिम्स मिलेंगे - HTE, HTK, HTK +, HTX, HTX + और GTX +.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.