लॉगिन

किआ सोनेट को मिली 1 महीने में 25,000 से ज़्यादा बुकिंग

किआ मोटर्स ने सोनेट के लिए प्री-बुकिंग 19 अगस्त को शुरू की थी. अब तक कार को 25,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी है और आज से कार की डिलीवरी शुरू कर दी गई हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स इंडिया ने भारत में सोनेट सब-कम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च कर दिया है. कार की कीमतें रु 6.71 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और यह टॉप मॉडल के लिए रु 11.99 लाख तक जाती है. किआ मोटर्स ने सोनेट के लिए प्री-बुकिंग 19 अगस्त को शुरू की थी औप पहले ही दिन कार के लिए 6500 से अधिक बुकिंग मिल गई थी. अब किआ ने बताया है कि उसे कुल मिलाकर कार के लिए 25,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी है और औसतन 1,000 बुकिंग हर रोज़ मिल रही है.   

    आप सोच रहे होंगे कि किआ सोनट का कौन सा वेरिएंट सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित कर रहा है और कंपनी ने उस बारे में भी जानकारी दी है. किआ मोटर्स इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग के हेड, मनोहर भट ने कहा, "जीटीएक्स + वेरिएंट को सबसे ज़्यादा बुकिंग मिल रही हैं, लेकिन डीज़ल के लिए भी बहुत रुचि है और यह हमारे लिए एक अच्छा संकेत है" सैगमेंट में पहले डीज़ल ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत रु 10.39 लाख रखी गई है, वहीं टर्बो पेट्रोल आईएमटी रेन्ज की शुरुआती कीमत रु 9.49 लाख रुपए है. बता दें कि ये सभी कीमतें फिलहाल इंट्रोडक्टरी हैं.

    यह भी पढ़ें: किआ ने भारत में लॉन्च की सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV, शुरुआती कीमत ₹ 6.71 लाख

    g4hflhe8

    कंपनी ने बताया है कि कार के सबसे ऊंचे जीटीएक्स + वेरिएंट को सबसे ज़्यादा बुकिंग मिल रही हैं

    कार की डिलीवरी भी आज से शुरू कर दी गई है. कंपनी ने कहा है कि कार का उत्पादन बढ़ाने के लिए प्लांट में दूसरी शिफ्ट जल्द ही शुरू होगी. फिलहाल कंपनी एक साल में 1.5 लाख सोनेट बना सकती है, जिसमें से 1 लाख घरेलू बाजार के लिए होंगी और 50,000 को निर्यात किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें