लॉगिन

किआ सोनेट, सेल्टोस पर 2021 के मध्य से दिखेगा नया लोगो

कंपनी अपने डीलरशिप अनुभव को सुधारने पर भी विचार कर रही है और उस मोर्चे पर एक नई रणनीति तैयार होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स ने हाल ही में अपनी नई ब्रांड रणनीति की घोषणा की है, जो नई कारें बनाने के अलावा ग्राहकों के लिए स्थायी गतिशीलता समाधान देने के लिए काम करेगी. कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपने नए लोगो को दुनिया के सामने पहली बार दिखाया था. इसके साथ कंपनी के नाम को 'किआ मोटर्स' से बदलकर 'किआ' कर दिया गया था. निश्चित रूप से, हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि नए लोगो को भारत में बनी कारों पर कब दिखाया जाएगा.

    s5li8d98

    2-3 सालों में दुनियाभर में किआ डीलरशिप्स का लुक और एहसास बदल जाएगा.  

    किआ कॉरपोरेशन के अध्यक्ष और सीईओ हो सुंग सोंग ने पुष्टि की है कि नया लोगो भारत में जल्द ही सॉनेट और सेल्टोस पर दिखाई देगा. मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हां, नया लोगो भारत के लिए अपना रास्ता बना लेगा और हम इसे 2021 के मध्य तक सेल्टोस और सॉनेट पर देखेंगे." कंपनी अपने डीलरशिप अनुभव को सुधारने पर भी विचार कर रही है और उस मोर्चे पर एक नई रणनीति तैयार होगी. इसके तहत दुनियाभर में किआ डीलरशिप्स का लुक और एहसास बदल जाएगा. चूंकि यह एक वैश्विक अभ्यास है इस पूरा होने में दो से तीन साल लगेंगे.

    यह भी पढ़ें: किआ मोटर्स भारत में 1 लाख कनेक्टेड कारें बेचने वाली पहली कंपनी बनी

    नए लोगो को पहली बार कोरिया के इंचियोन शहर के ऊपर आसमान में रिकॉर्ड-तोड़ आतिशबाज़ी के प्रदर्शन के दौरान किया गया. इस कार्यक्रम में 303 पाइरोड्रोंस ने एक कलात्मक प्रदर्शन में सैकड़ों आतिशबाज़ी का शुभारंभ किया, जिसने किआ की नई शुरुआत को मनाया. नया लोगो किआ के नए ब्रांड उद्देश्य और उन मूल्यों का प्रतीक है जो भविष्य की कारों के माध्यम से ग्राहकों को सेवाएं देने की पेशकश करने का वादा करता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 19, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें