carandbike logo

किआ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी नए लोगो के साथ दिखी, डीलरों के पास पहुंचनी शुरु

language dropdown

भारत में किआ की कारों पर कंपनी का बदला हुआ लोगो दिखने लगा है, और इस नए लोगो के साथ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचने लगी है.

किआ ने पहले पुष्टि की थी कि नया लोगो भारत में उसकी कारों पर जल्द जगह बना लेगा. expand फोटो देखें
किआ ने पहले पुष्टि की थी कि नया लोगो भारत में उसकी कारों पर जल्द जगह बना लेगा.

इस साल की शुरुआत में किआ ने आधिकारिक तौर पर अपनी वैश्विक ब्रांड रणनीति के साथ अपने एक नए कॉर्पोरेट लोगो का ख़ुलासा किया था. दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने पहले पुष्टि की थी कि नया लोगो इस साल के मध्य तक उसके लोकप्रिय मॉडलों जैसे सॉनेट सब-कम्पैक्ट एसयूवी और सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर भारत में अपनी जगह बना लेगा. लोगो किआ के नए ब्रांड उद्देश्य और भविष्य की कारों और सेवाओं को ग्राहकों को पेश करने का वादा करता है. साथ ही कंपनी अपने डीलरशिप के अनुभव को सुधारने पर भी विचार कर रही है.

88tm9tjo

किआ का नया ब्रांड लोगो बोनट और बूट दोनो पर दिख रहा है.

कार निर्माता अब नए लोगो के साथ अपनी कारों की रेंज को अपडेट करते हुए नज़र आ रही हैं, क्योंकि नए लोगो के साथ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में डीलर यार्ड में पहुंचने लगी है. जैसा कि तस्वीरों में देखा गया है, किआ का नया ब्रांड लोगो बोनट और बूट दोनो पर दिख रहा है. किआ ने हाल ही में सॉनेट और सेल्टोस के चुनिंदा वेरिएंट को बंद कर दिया है, इसलिए हम वेरिएंट लाइन-अप में थोड़े बदलावों की उम्मीद भी कर सकते हैं. कंपनी सेल्टोस का नया मॉडल भी तैयार कर रही है जिसकी इस महीने ही आने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: किआ मोटर्स इंडिया ने सॉनेट और सेल्टोस के कुछ वेरिएंट्स की बिक्री रोकी

0 Comments

किआ सोनट को तीन इंजन विकल्पों में पेश किया गया है - 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल जो मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है. 1.2-लीटर पेट्रोल 82 बीएचपी और 115 एनएम बनाता है, और यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. ज़्यादा शक्तिशाली टर्बोचार्ज्ड 1.0-लीटर पेट्रोल 118 बीएचपी और 172 एनएम बनाता है. किआ ने इस इंजन के साथ दो ट्रांसमिशन विकल्प दिए हैं - 6-स्पीड iMT (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) और 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.