लॉगिन

किआ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी नए लोगो के साथ दिखी, डीलरों के पास पहुंचनी शुरु

भारत में किआ की कारों पर कंपनी का बदला हुआ लोगो दिखने लगा है, और इस नए लोगो के साथ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचने लगी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इस साल की शुरुआत में किआ ने आधिकारिक तौर पर अपनी वैश्विक ब्रांड रणनीति के साथ अपने एक नए कॉर्पोरेट लोगो का ख़ुलासा किया था. दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने पहले पुष्टि की थी कि नया लोगो इस साल के मध्य तक उसके लोकप्रिय मॉडलों जैसे सॉनेट सब-कम्पैक्ट एसयूवी और सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर भारत में अपनी जगह बना लेगा. लोगो किआ के नए ब्रांड उद्देश्य और भविष्य की कारों और सेवाओं को ग्राहकों को पेश करने का वादा करता है. साथ ही कंपनी अपने डीलरशिप के अनुभव को सुधारने पर भी विचार कर रही है.

    88tm9tjo

    किआ का नया ब्रांड लोगो बोनट और बूट दोनो पर दिख रहा है.

    कार निर्माता अब नए लोगो के साथ अपनी कारों की रेंज को अपडेट करते हुए नज़र आ रही हैं, क्योंकि नए लोगो के साथ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में डीलर यार्ड में पहुंचने लगी है. जैसा कि तस्वीरों में देखा गया है, किआ का नया ब्रांड लोगो बोनट और बूट दोनो पर दिख रहा है. किआ ने हाल ही में सॉनेट और सेल्टोस के चुनिंदा वेरिएंट को बंद कर दिया है, इसलिए हम वेरिएंट लाइन-अप में थोड़े बदलावों की उम्मीद भी कर सकते हैं. कंपनी सेल्टोस का नया मॉडल भी तैयार कर रही है जिसकी इस महीने ही आने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: किआ मोटर्स इंडिया ने सॉनेट और सेल्टोस के कुछ वेरिएंट्स की बिक्री रोकी

    किआ सोनट को तीन इंजन विकल्पों में पेश किया गया है - 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल जो मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है. 1.2-लीटर पेट्रोल 82 बीएचपी और 115 एनएम बनाता है, और यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. ज़्यादा शक्तिशाली टर्बोचार्ज्ड 1.0-लीटर पेट्रोल 118 बीएचपी और 172 एनएम बनाता है. किआ ने इस इंजन के साथ दो ट्रांसमिशन विकल्प दिए हैं - 6-स्पीड iMT (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) और 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें