लॉगिन

किआ सोनेट: 5 बेहतरीन फीचर जो दिखेंगे सेगमेंट में पहली बार

किआ मोटर्स इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड मनोहर भट्ट ने carandbike के शो फ्रीव्हेलिंग पर खुलासा किया था कि सोनेट में कई तरह के फीचर सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ सोनेट एसयूवी 7 अगस्त को दुनिया भर में पहली बार दिखाई जाएगी. यह इस साल के सबसे बड़े लॉन्च में से एक है, जो बेहद लोकप्रिय सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आ रहा है. सेगमेंट में पहले से ही कई अच्छे मॉडल हैं और यह देखते हुए किआ ने कार में कई ऐसे फीचर देने की तैयारी कर ली है सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे. किआ मोटर्स इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड मनोहर भट्ट ने carandbike के शो फ्रीव्हेलिंग पर इस बात का खुलासा किया था कि सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी के कई फीचर सोनेट को भी मिलेंगे.

    1titec6o

    सोनेट में सेगमेंट की सबसे बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन भी आएगी

    अपने सेगमेंट में किआ सेल्टोस पहली एसी एसयूवी थी जिसमें वेंटिलेटि़ड सीट मिलीं थीं और सोनेट को भी यह फीचर दिए जाने की संभावना है. सेल्टोस की तरह ही आगे की दोनो सीटों को तीन लेवेल की सेटिंग के साथ यह सुविधा मिल सकती है. इसके अलावा कार के एक स्पाय शॉट ने इसके अंदर लगे बोस के स्पीकर का भी खुलासा किया है. यह वही लोगो है जिसे हमने सेल्टोस पर भी देखा है और हमे लगता है कि यह पांच स्पीकर, दो ट्विटर्स और एक सब-वूफर के साथ आएगा.

    यह भी पढ़ें: आधिकारिक ख़ुलासे से पहले किआ सोनेट के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

    lkv7h1pk

    सोनेट को आगे की सवारियों के लिए तीन लेवेल की वेंटिलेटि़ड सीट मिल सकती हैं

    एक और स्पाय शॉट ने यह भी बताया है कि किआ सोनेट में सेगमेंट की सबसे बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन भी आएगी जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ चलेगी. इसमे किआ की कनेक्टिड UVO कार तकनीक भी मिलेगी. हालांकि ह्यून्दे वेन्यू में भी एयर प्यूरीफायर मिलता है, लेकिन किआ सोनट को वायरस सुरक्षा वाला स्मार्ट एयर प्यूरीफायर मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा कार को एंबियंट लाईट्स भी मिल सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें