भारत में नई बाइक और कारें

किआ सोनेट: 5 बेहतरीन फीचर जो दिखेंगे सेगमेंट में पहली बार

language dropdown

किआ मोटर्स इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड मनोहर भट्ट ने carandbike के शो फ्रीव्हेलिंग पर खुलासा किया था कि सोनेट में कई तरह के फीचर सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे.

expand फोटो देखें
किआ सोनेट को सितंबर के महीने में देश में लॉन्च किया जाएगा

किआ सोनेट एसयूवी 7 अगस्त को दुनिया भर में पहली बार दिखाई जाएगी. यह इस साल के सबसे बड़े लॉन्च में से एक है, जो बेहद लोकप्रिय सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आ रहा है. सेगमेंट में पहले से ही कई अच्छे मॉडल हैं और यह देखते हुए किआ ने कार में कई ऐसे फीचर देने की तैयारी कर ली है सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे. किआ मोटर्स इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड मनोहर भट्ट ने carandbike के शो फ्रीव्हेलिंग पर इस बात का खुलासा किया था कि सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी के कई फीचर सोनेट को भी मिलेंगे.

1titec6o

सोनेट में सेगमेंट की सबसे बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन भी आएगी

अपने सेगमेंट में किआ सेल्टोस पहली एसी एसयूवी थी जिसमें वेंटिलेटि़ड सीट मिलीं थीं और सोनेट को भी यह फीचर दिए जाने की संभावना है. सेल्टोस की तरह ही आगे की दोनो सीटों को तीन लेवेल की सेटिंग के साथ यह सुविधा मिल सकती है. इसके अलावा कार के एक स्पाय शॉट ने इसके अंदर लगे बोस के स्पीकर का भी खुलासा किया है. यह वही लोगो है जिसे हमने सेल्टोस पर भी देखा है और हमे लगता है कि यह पांच स्पीकर, दो ट्विटर्स और एक सब-वूफर के साथ आएगा.

यह भी पढ़ें: आधिकारिक ख़ुलासे से पहले किआ सोनेट के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

lkv7h1pk

सोनेट को आगे की सवारियों के लिए तीन लेवेल की वेंटिलेटि़ड सीट मिल सकती हैं

0 Comments

एक और स्पाय शॉट ने यह भी बताया है कि किआ सोनेट में सेगमेंट की सबसे बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन भी आएगी जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ चलेगी. इसमे किआ की कनेक्टिड UVO कार तकनीक भी मिलेगी. हालांकि ह्यून्दे वेन्यू में भी एयर प्यूरीफायर मिलता है, लेकिन किआ सोनट को वायरस सुरक्षा वाला स्मार्ट एयर प्यूरीफायर मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा कार को एंबियंट लाईट्स भी मिल सकती है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.