भारत में नई बाइक और कारें

आधिकारिक ख़ुलासे से पहले किआ सोनेट के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

language dropdown

सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग 7 अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है, जबकि आधिकारिक लॉन्च सितंबर 2020 के पहले सप्ताह में किया जा सकता है.

expand फोटो देखें
एसयूवी को कुल 7 वेरिएंट में जीटी लाइन और टेक लाइन दोनों विकल्पों में पेश किया जाएगा.

किआ सोनट सब-कॉमपैक्ट एसयूवी 7 अगस्त, 2020 को दुनिया में पहली बार दिखाई जाएगी. और आधिकारिक ख़ुलासे से पहले कार के वेरिएंट्स के बारे में जानकारी ऑनलाइन लीक हुई है. अपने बड़े भाई किआ सेल्टोस की तरह, नई सोनट भी दो विकल्पों में आएगी, जीटी लाइन और टेक लाइन (एचटी लाइन). जबकि जीटी लाइन तीन वेरिएंट्स - GTK, GTX और GTX + में आएगी, टेक लाइन को चार ट्रिम्स - HTE, HTK, HTX और HTX + में पेश किया जाएगा. हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि किआ 7 अगस्त से सोनेट के लिए बुकिंग लेना शुरू कर देगी और कुछ डीलरों ने हमें बताया है कि बुकिंग राशि रु 25,000 तक हो सकती है. कार का आधिकारिक लॉन्च सितंबर के पहले सप्ताह में होगा.

7ug2m1no

कार 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीज़ल और 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगी

किआ सोनट अपने प्लेटफॉर्म और इंजन विकल्पों को ह्यून्दे वेन्यू के साथ साझा करेगी, जिसमें 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीज़ल और 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन होगा. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक के अलावा ऑटो एक्सपो 2020 में घोषित किया गया नया iMT या 'इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन' भी शामिल होगा.

यह भी पढ़ें: किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, 7 अगस्त को हटेगा पर्दा

n20cje68

ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक और नया iMT भी शामिल होगा.

0 Comments

किआ सोनट के टेक लाइन वेरिएंट 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आएंगे, जबकि जीटी लाइन ट्रिम्स में 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा. जीटी लाइन वेरिएंट को स्पोर्टी स्टाइलिंग मिलेगी जिसमें लाल एक्सेंट्स, काले इंटीरियर और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील होगा. टेक लाइन ट्रिम्स में ड्यूल टोन काले-बेज इंटीरियर और एक गोल स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है. किआ ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि नई सोनेट में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप और एलईडी टेललैंप आएंगे. एसयूवी में स्पोर्टी अलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स के अलावा केबिन में सेगमेंट का पहला 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी होगा. इसके अलावा कार को इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, क्रूज़ कंट्रोल, 6 एयरबैग मिलेंगे.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.