भारत में नई बाइक और कारें

किआ मोटर्स लाएगी ईएमआई पर 3 महीने की राहत की योजना

कंपनी 3 महीने के ईएमआई कवर के लिए लॉन्च करने के लिए बैंकों के साथ बातचीत कर रही है, जिसमें कुछ विशेष प्रस्तावों के साथ सस्ती ईएमआई की पेशकश की भी की गई है.

फोटो देखें
यह जानकारी कंपनी के सेल्स और मार्केटिंग के प्रमुख, मनोहर भट ने कारएंडबाइक के ऑनलाइन शो फ्रीव्हीलिंग पर दी.

ऑटोमोबाइल क्षेत्र धीरे-धीरे कोरोनावायरस महामारी से झूझते हुए नए नियमों की ओर बढ़ रहा है. कई कंपनियों ने गाड़ियां बेचनी की शुरू कर दी है और अब कोशिश है बिक्री को बढ़ाना. कई तरह के लोन विकल्पों का ऐलान कंपनियों द्वारा किया जा रहा है और इसी तरह किआ मोटर्स इंडिया भी 3 महीने के ईएमआई कवर के लिए एक विशेष पैकेज देने की की योजना बना रही है. ईएमआई राहत के साथ इसमें सस्ती ईएमआई देने के बारे में भी सोचा जा रहा है. यह जानकारी कंपनी के सेल्स और  मार्केटिंग के प्रमुख, मनोहर भट ने कारएंडबाइक के ऑनलाइन शो फ्रीव्हीलिंग पर दी.

मनोहर भट ने कहा," हम एक बैंक के साथ चर्चा कर रहे हैं कि असर किसी कारण कोई अपनी कार की किश्त नहीं भर पाए तो उसे कैसे राहत दी जा सके. इसके कई कारण हो सकते हैं जैसे ग्राहक की कमाई न होना या बीमार पड़ जाना.  इसमें 3 महीने के लिए ईएमआई की राहत के साथ-साथ आठ साल तक के लोन भी हो सकते हैं जो ईएमआई को बहुत कम कर देंगे"

यह भी पढ़ें: त्योहारों के सीज़न में किआ लॉन्च करेगी सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV

0 Comments

किआ मोटर्स इंडिया की देश में करीब 85% तक डीलरशिप पर अब कामकाज शुरू हो गया है. यह आंकड़ा 120 को छूता है और कंपनी ने कहा की है कि शोरूम में कर्मचारियों और ग्राहकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए सभी आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन किया जी रहा है. एक अच्छी ख़बर यह है कि कोरोना महामारी के बावजूद कंपनी की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी, किआ सोनट का लॉन्च समय पर ही किया जाएगा जो इसी साल त्योहारों के सीज़न में होगा. इस साल फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में इस कार को पहली बार दिखाया गया था.