लॉगिन

2022 की शुरुआत में भारत आएगी किआ की नई एसयूवी

किआ इंडिया ने 2022 में बाज़ार में एक नई एसयूवी लॉन्च करने की बात की है. एक वर्चुअल राउंड-टेबल में, कंपनी ने साझा किया है कि वह तीन-रो वाले एसयूवी सेगमेंट के बारे में सोच रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ इंडिया अपने प्रोडक्ट लाइन-अप को नया रूप देने के लिए कमर कस रही है और कंपनी ने अपने नए ब्रांड लोगो के साथ अगले महीने सेल्टोस और सॉनेट के अपडेटेड वर्जन पेश करने की पुष्टि की है. साथ ही कंपनी भारत में नए सेगमेंट्स में जगह बनाने के लिए भी तैयारी कर रही है. किआ इंडिया ने अगले साल की शुरुआत में बाज़ार में एक नई एसयूवी लॉन्च करने की पुष्टि की है. कोरियाई कार निर्माता ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में इस बात का ख़ुलासा किया. साथ ही कंपनी ने यह भी साझा किया है कि वह तीन-रो (सात-सीटर) सेगमेंट के बारे में भी सोच रही है जो भारत में काफी लोकप्रिय हो रहा है.

    jsscv3n8

    कंपनी ने अपने नए लोगो के साथ अगले महीने नई सेल्टोस और सॉनेट पेश करने की पुष्टि की है.

    हालांकि, किआ ने इस आगामी मॉडल के बारे में और कुछ जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने पहले कहा था कि वह देश में हर साल एक नए मॉडल को पेश करेगी और नए सेगमेंट्स में कदम रखना चाहेगी जिसके लिए 7-सीटर सेगमेंट को करीब से देखा जा रहा है. एक वर्चुअल राउंड टेबल मीटिंग में, हरदीप सिंघ बरार - उपाध्यक्ष, मार्केटिंग और सेल्स के प्रमुख - किआ इंडिया ने कहा, "इस सेगमेंट (तीन-रो एसयूवी) में कार निर्माताओं ने कारें लाने के लिए बहुत सारे प्रयास किए हैं. हम भी इस सेगमेंट का मूल्यांकन कर रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: 2021 किआ सेल्टोस और सॉनेट मई की शुरुआत में होंगी लॉन्च, मिला नया ब्रांड लोगो

    यह हो सकता है कि कोरियाई कार निर्माता 2.0-लीटर और 1.4-लीटर इंजन के साथ किआ सोरेंटो तीन-रो एसयूवी का भारतीय मॉडल पेश कर सकती है. यह तीन-रो वाली एसयूवी बाज़ार में जल्द आने वाली ह्यून्दे अल्कज़ार और एमजी हेक्टर प्लास जैसी कारों से मुकाबला करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें