लॉगिन

कोमाकी एसई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 96,000

भारतीय कंपनी कोमाकी की नई पेशकश की लिथियम आयन बैटरी 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ एक चार्ज पर 95-125 किमी के बीच की रेंज का वादा करती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली स्थित इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कोमाकी ने बाज़ार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है. नई पेशकश को कोमाकी एसई कहा गया है और इसकी कीमत रु 96,000 (एक्स-शोरूम) है. कंपनी का कहना है कि नया एसई पारंपरिक 125 सीसी स्कूटर से मुकाबला करता है और यह 3 kW BLDC इलेक्ट्रिक मोटर पर चलता है जिसके साथ बटाए जाने वाली लिथियम आयन बैटरी है. कोमाकी एसई एक चार्ज पर 95-125 किमी के बीच की रेंज के साथ 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड का वादा करता है. मोटर की ताकत का खुलासा नहीं किया गया है.

    l10rcdnk

    कोमाकी एसई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडिंग मोड्स भी हैं. 

    डिजाइन के संदर्भ में, कोमाकी एसई एक पारंपरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह दिखता है. यह ओकिनावा iPraise के समान है, विशेष रूप से इसकी हेडलैम्प डिज़ाइन, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट पैटर्न और दोनों तरफ नकली एयर वेंट्स. यह पेशकश चार रंग विकल्पों में उपलब्ध है - गार्नेट रेड, डीप ब्लू, मेटालिक गोल्ड और जेट ब्लैक. इसमें एक रंगीन एलईडी डिस्प्ले, एक इनबिल्ट ब्लूटूथ स्पीकर के साथ मल्टीमीडिया कंट्रोल स्विच और एक एंटी-थेफ्ट सिस्टम के साथ रिमोट लॉकिंग भी है. कोमाकी एसई के फीचर्स में USB चार्जिंग पोर्ट के साथ फ्रंट ग्लव बॉक्स शामिल है.

    यह भी पढ़ें: TVS आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर नई दिल्ली में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.08 लाख

    5qtt9rj

    स्कूटर चार रंग विकल्पों में उपलब्ध है - गार्नेट रेड, डीप ब्लू, मेटालिक गोल्ड और जेट ब्लैक. 

    कोमाकी एसई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडिंग मोड्स भी हैं और कंपनी के अनुसार यहां ऑनबोर्ड सेल्फ डायग्नोसिस सिस्टम के साथ सर्विस रिमाइंडर भी मिलता है. आगे टेलिस्कोपिक फॉर्क्स हैं और पीछ ट्विन शॉकर लगे हैं जबकि दोनो पहियों में डिस्क ब्रेक हैं. कोमाकी का कहना है कि पूरी बैटरी चार्ज करने के लिए 1.5 युनिट बिजली लगती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें