लॉगिन

केटीएम ने 390 एडवेंचर पर सस्ती लोन, EMI योजनाएं पेश की

KTM 390 एडवेंचर ख़रीदने पर कंपनी 95 % तक का लोन करेगी. ग्राहकों को अपनी मोटरसाइकिल को केटीएम 390 एडवेंचर में अपग्रेड करने का ऑफर भी दिया जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    KTM ने 390 एडवेंचर के लिए एक नई फाइनेंस स्कीम पेश की है, जहां ईएमआई रु 6,999 से शुरू होती है और मोटरसाइकिल की ऑन रोड कीमत का 80 % कवरेज मिलने के साथ-साथ ग्राहक पांच साल के लिए बाइक के मालिक बन सकते हैं. KTM 390 एडवेंचर की कीमत रु 3.04 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. इच्छुक ग्राहक विभिन्न कंपनियों से वित्तीय योजनाओं का भी लाभ उठा सकते हैं, जो 95 % तक लोन कवरेज, कम ब्याज दर और अलग-अलग पुनर्भुगतान अवधि का विकल्प देते हैं.

    r51v7ae

    बाइक का 373 cc सिंगल सिलेंडर यूनिट लिक्विड-कूल्ड है

    KTM डीलरशिप मोटरसाइकिल के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक्सचेंज स्कीम भी पेश करेगा, जो अपनी मोटरसाइकिलों को KTM 390 एडवेंचर में अपग्रेड करना चाहते हैं. बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा, "केटीएम 390 एडवेंचर हमारे विस्तृत पोर्टफोलियो के लिए महत्वपूर्ण है. मॉडल ने लॉन्च के बाद से शानदार प्रतिक्रिया देखी है. हमारी कोशिश है कि मॉडल उत्साही लोगों के लिए अधिक सुलभ हो. बजाज फाइनेंस लिमिटेड और एचडीएफसी जैसे भागीदारों के साथ बनाई गई लोन योजनाएं इसमें मदद करेंगी. उम्मीद है कि यह कदम बहुत सारे ग्राहकों को अपग्रेड करने के लिए प्रेरित करेगा.”

    यह भी पढ़ें: नए KTM 500cc प्लैटफॉर्म पर किया जा रहा है काम, भारत में होगा उत्पादन

    shhrtve

    लोन योजनाएं बजाज फाइनेंस लिमिटेड और एचडीएफसी जैसे भागीदारों के साथ बनाई गई हैं

    KTM 390 एडवेंचर में KTM 390 Duke के इंजन का उपयोग किया गया है, जो 373 cc सिंगल सिलेंडर यूनिट है और लिक्विड-कूल्ड है. यह 9,000 rpm पर 43 bhp और 7,000 rpm पर 37 Nm का पीक टॉर्क बनाता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है. ग्राउंड क्लीयरेंस लगभग 200 मिमी है और मोटरसाइकिल को मेटज़ेलर टायर मिलते हैं. ब्रेकिंग के लिए अगले पहिये पर 320 मिमी रोटर और पिछले पर 230 मिमी डिस्क मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें