भारत में नई बाइक और कारें

KTM और Husqvarna की खरीद पर मिलेगी मुफ्त बढ़ी हुई वॉरंटी और रोडसाइड असिस्टेंस

language dropdown

किसी भी नई बाइक की ख़रीद पर यह सेवाएं मुफ्त में एक अतिरिक्त साल के लिए दी जाएंगी.

expand फोटो देखें
20 सितंबर, 2020 से पहले ख़रीदी गईं बाइक्स पर यह सेवाएं दी जाएंगी.

केटीएम ने 28 जुलाई से 20 सितंबर, 2020 के बीच नई केटीएम और हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल की खरीद के लिए एक नई सीमित अवधि की योजना शुरू की है. ग्राहकों को अब तीन साल के लिए मुफ्त एक्सटेंडिड वारंटी मिलेगी, फिल्हाल यह दो साल के लिए दी जाती है. तो कुल मिलाकर दोनो कंपनियों की मोटरसाइकिलों पर पांच साल की वारंटी दी जाएगी. इसके अतिरिक्त, कंपनी खरीद की तारीख से एक साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस भी पेश करेगी. इसके अलावा, नई केटीएम और हस्कवर्ना के ख़रीदार हर हफ्ते एक आईफोन 11 या केटीएम मर्चेंडाइज़ भी जीत सकते हैं.

5gqeo3k4

नई केटीएम और हस्कवर्ना के ख़रीदार हर हफ्ते एक आईफोन 11 या केटीएम मर्चेंडाइज़ भी जीत सकते हैं.

KTM ने हाल ही में KTM 390 एडवेंचर के लिए एक नई फाइनेंस स्कीम शुरू की है, जिसमें ईएमआई रु 6,999 से शुरू होती है, जिसमें मोटरसाइकिल की ऑन रोड कीमत के 80 % कवरेज के साथ-साथ पांच साल की ओनरशिप भी शामिल है. KTM 390 एडवेंचर की कीमत रु 3.04 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. इच्छुक ग्राहक विभिन्न कंपनियों से अन्य वित्तीय योजनाओं का भी लाभ उठा सकते हैं, जो 95 % तक लोन कवरेज, कम ब्याज दर और आकर्षक पुनर्भुगतान अवधि देती हैं. KTM ग्राहकों के लिए एक्सचेंज स्कीम की पेशकश करेगी, जो अपनी मोटरसाइकिलों को KTM 390 एडवेंचर में अपग्रेड करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: केटीएम ने 390 एडवेंचर पर सस्ती लोन, EMI योजनाएं पेश की

3k0s5ua4

कुल मिलाकर दोनो कंपनियों की मोटरसाइकिलों पर पांच साल की वारंटी दी जाएगी.

0 Comments

केटीएम, हुस्कवर्ना और गैसगैस की मूल कंपनी पियर मोबिलिटी एजी ने 2020 की पहली छमाही के लिए बिक्री के आंकड़ों की घोषणा की है, और संख्या अच्छी नहीं है. इस दौरान तीनों ब्रांडों ने दुनिया भर में कुल मिलाकर 90,331 मोटरसाइकिलें बेचीं, जबकि पिछले साल इसी अवधि के लिए 135,711 मोटरसाइकिलें बिकी थीं. जनवरी से जून की अवधि में साल दर साल बिक्री में 33 फीसदी की गिरावट आई है. उसमें से, केटीएम में 48 % हिस्सेदारी रखने वाले बजाज ऑटो की इसी अवधि में 20,160 मोटरसाइकिलें बिकीं. यह पिछले साल बिकीं 32,539 मेक-इन-इंडिया केटीएम मोटरसाइकिलों की तुलना में 38 % की गिरावट है.

लेटेस्ट न्यूज़