लॉगिन

केटीएम आरसी 390 की बिक्री रुकी, जल्द आ सकती है नई जनरेशन

KTM RC 390 को कंपनी की भारतीय वेबसाइट से हटा दिया गया है. यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले महीनों में नई पीढ़ी का मॉडल भारत में लॉन्च किया जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    KTM ने अपनी भारत वेबसाइट से RC 390 सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल को हटा है. KTM RC 390 अब भारतीय बाजार के लिए सुपरस्पोर्ट श्रेणी में नहीं दिख रही है. इसका मतलब है कि कंपनी भारत में नई पीढ़ी के मॉडल को लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है. नई पीढ़ी के मॉडल को भारत में कई बार परीक्षण करते हुए देखा गया है और ऐसा लगता है कि यह उत्पादन के लिए भी तैयार है. 2021 केटीएम आरसी 390 में डिजाइन अपडेट, बेहतर सवारी एर्गोनॉमिक्स और साथ ही सीट के लिए बेहतर कुशनिंग होगी. मॉडल को अधिक फीचर्स भी मिलने उम्मीद है. बाइक की कीमतों में मूल्य की बढ़ोतरी की जा सकती है.

    r88ifmdo

    मॉडल के उत्पादन वेरिएंट में नई रंग योजनाएं देखी जा सकती हैं.


    2021 केटीएम आरसी 390 पर एक नया चेहरा दिखेगा. नई बाइक पर दो प्रोजेक्टर हेडलैम्प सेट-अप ने एक बड़ी एलईडी हेडलैम्प की दगह ली है जिसके साथ अब दोहरे प्रोजेक्टर भी है. फेयरिंग को फिर से तैयार किया गया है और बाइक वर्तमान वेरिएंट की तुलना में तेज़ है. एक और बदलाव हैं फेयरिंग पर लगे इंडिकेटर. मॉडल के उत्पादन वेरिएंट में नई रंग योजनाएं देखी जा सकती हैं.

    यह भी पढ़ें: लियो बर्नेट इंडिया का 'स्ट्रीट आय' देगा सड़क पर आने वाले गड्ढों की जानकारी

    नई केटीएम आरसी रेंज को एक संशोधित क्लिप-ऑन हैंडलबार सवार के करीब तैनात किया जाएगा, जबकि सीट की ऊंचाई को अधिक आराम के लिए फिर से तैयार किया जाएगा. जासूसी शॉट्स नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की एक झलक भी देती है जो नई ड्यूक रेंज पर देखी गई टैबलेट जैसी टीएफटी स्क्रीन की तरह दिखता है. 2021 केटीएम आरसी 390 में 373.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर का उपयोग जारी रहेगा जो 44 बीएचपी और 36 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के लिए जोड़ा जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें