लॉगिन

लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो RWD भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 3.22 करोड़

नई हुराकन ईवो अपने AWD वर्ज़न से कम पावर जनरेट करती है जिसे 5.2-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन दिया गया है. जानें कितनी तेज़ रफ्तार है नई हुराकन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लैंबॉर्गिनी ने भारत में नई हुराकन ईवो RWD लॉन्च कर दी है जिसकी कीमत 3 करोड़ 22 लाख रुपए रखी गई है. 2020 लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो RWD इस 2 डोर कूपे का नो-फ्रिल्स एडिशन है. नई हुराकन ईवो अपने AWD वर्ज़न से कम पावर जनरेट करती है जिसे 5.2-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन दिया गया है. ये इंजन 594 bhp पावर जनरेट करता है जो सामान्य हुराकन ईवो से 29 bhp कम है. हालांकि 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में कार को सिर्फ 3.3 सेकंड समय लगता है, तो कुल मिलाकर ये स्पीड में थोड़ी कम है.

    qd5aj34o2020 लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो RWD इस 2 डोर कूपे का नो-फ्रिल्स एडिशन है

    2020 लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो RWD अपने पुराने मॉडल से दिखने में बहुत अलग नहीं है, लेकिन कार के अगले हिस्से में नया स्प्लिटर और फिन्स दिए गए हैं, वहीं पिछले हिस्से में नया डिफ्यूज़र दिया गया है. कंपनी ने सुपरकार के ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए नया P-TCS या परफॉर्मेंस ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया है जो 2020 हुराकन ईवो RWD के लिए अनोखा है और कार निर्माता के अनुसार इस फीचर की मदद से एक्सेलरेट करते समय कार फिसलती और स्केट करती है. नई हुराकन के ड्राइविंग मोड्स की मदद से कार बेहतर प्रदर्शन करती है.

    ये भी पढ़ें : पिछले एक दशक में हुए सबसे बड़े 19 कार लॉन्च : 2010-2019

    23eqgqt82020 लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो RWD अपने पुराने मॉडल से दिखने में बहुत अलग नहीं है

    लैंबॉर्गिनी की पुरानी हुराकन LP580-2 के मुकाबले नई हुराकन ईवो RWD में 30% ज़्यादा ओवरस्टीयर दिया गया है जैसा लैंबॉर्गिनी की प्रोपराइटरी फन केल्कुलेटर में सामने आया है. कार का वज़न 1389 किग्रा है जो इसके AWD वर्ज़न से कम है. ये कार हुराकन का तीसरा मॉडल है जो भारत में लॉन्च किया गया है और कंपनी की उरुस SUV की सफलता को देखते हुए इसे भारत में लॉन्च किया गया है. लैंबॉर्गिनी पहले से भारतीय बाज़ार में हुराकन ईवो स्पाइडर बेच रही है जिसे अब ईवो RWD का साथ मिला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय लैंबॉर्गिनी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें