लॉगिन

जल्द आ सकता है लेम्बॉर्गिनी उरुस का इलेक्ट्रिक अवतार: रिपोर्ट

लेमॉबोर्गिनी के डिजाइन प्रमुख मित्जा बोर्कर्ट ने इलेक्ट्रिक उरुस के आने की पुष्टि की, लेकिन बाद में अपने शब्दों को वापस ले लिया और विकास को पूरी तरह से खारिज कर दिया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जहां तक ​​सुपर एसयूवी सेगमेंट की बात है, लेम्बॉर्गिनी उरुस सबसे शक्तिशाली एसयूवी में से एक है. 4.0-लीटर V8 से इंजन के साथ आने वाली ये सुपर कार 641 bhp की  शक्ति के साथ आती है और यह 3.6 सेकंड से भी कम वक्त में  0 से 100 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है, जिससे यह बाजार में सबसे तेज एसयूवी में से एक बन जाती है. यह हाल के दिनों में ब्रांड की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी में से एक भी है, लेकिन इसके इलेक्ट्रिक होने की खबर निस्संदेह इंटरनेट पर सनसनी पैदा करती है.

    chq32fsलैंबॉर्गिनी उरुस बाजार में सबसे तेज एसयूवी में से एक है

    लेम्बॉर्गिनी डिजाइन के प्रमुख मित्जा बोर्कर्ट ने हाल ही में,एक बातचीत के दौरान इलेक्ट्रिक उरुस के आने की पुष्टि की, हालांकि बाद में अपने शब्दों को वापस ले लिया और विकास को पूरी तरह से खारिज कर दिया.

    एक मीडिया कार्यक्रम में, बोर्कर्ट ने कहा, "[इलेक्ट्रिक कारें हैं] भविष्य हैं, लेकिन यह हमें तय करना चाहिए कि कब, किस बाजार में और सेगमेंट में, यह इलेक्ट्रिक कारें पेश की जा सकती हैं . हमारी व्याख्या यह है कि शायद अधिक बहुमुखी और दैनिक उपयोग वाली कारें जैसे कि उरुस - निश्चित रूप से, शुद्ध सुपरस्पोर्ट कारों की तुलना में पहली पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार होगी. जल्दी या बाद में उरुस के इलेक्ट्रिक अवतार को पेश किया जाएगा. अगर ईमानदारी से कहा जाए तो इस वक्त दुनियाभर में इलेक्ट्रिक कारों का निश्चित रूप से चलन चल रहा है."

    b4sovolgलैंबॉर्गिनी उरुस 3.6 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है

    हालांकि, बोर्कर्ट ने इलेक्ट्रिक उरुस के लिए समय सीमा को खारिज कर दिया, "मैं अभी यह नहीं कह रहा हूं कि उरुस उत्तराधिकारी इलेक्ट्रिक जा रहा है, लेकिन इस प्रकार की कारों के लिए इलेक्ट्रिकफिकेशन अधिक समझ में आता है." स्पष्ट रूप से, बोर्कर्ट और लेम्बोर्गिनी चीजों को छुपा कर रखना चाहते हैं और केवल तभी बताते हैं हैं जब योजनाओं में विकास होता है, हालांकि, यह उस दिशा की ओर इशारा करता है जो वह सुपर एसयूवी और उसके अंतिम वंश के साथ लेना चाहती है. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें