carandbike logo

लैंबॉर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल एडिशन भारत में लॉन्च, काफी बदली लग्ज़री SUV

language dropdown

लैंबॉर्गिनी ने उरुस लग्ज़री SUV का नया पर्ल कैप्सूल एडिशन भारत में लॉन्च किया है जिसे स्पोर्टी कलर्स, फिनिशिंग और इंटीरियर के साथ पेश किया गया है.

कार निर्माता ने अबतक उरुस के पर्ल कैप्सूल एडिशन की कीमतें उजागर नहीं की हैं expand फोटो देखें
कार निर्माता ने अबतक उरुस के पर्ल कैप्सूल एडिशन की कीमतें उजागर नहीं की हैं

लैंबॉर्गिनी इंडिया ने उरुस लग्ज़री SUV का नया पर्ल कैप्सूल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है जिसे स्पोर्टी कलर्स, फिनिशिंग और इंटीरियर के साथ पेश किया गया है. पहली स्पेशल एडिशन मॉडल देश में आ चुका है और दक्षिण भारत के किसी ग्राहक के सुपुर्द किया जाएगा. पर्ल कैप्सूल एडिशन एक पैकेज है जिसमें परफॉर्मेंस SUV को बिल्कुल नया लुक देने के लिए कॉस्मैटिक बदलाव शामिल किए गए हैं. इन बदलावों में भड़कीले रंग, ग्लॉस फिनिश, नए अलॉय व्हील्स, नया मटेरियल और अपहोल्स्ट्री के विकल्प आते हैं. कार निर्माता ने जहां अबतक उरुस के पर्ल कैप्सूल एडिशन की कीमतें उजागर नहीं की हैं, वहीं भारत में लैंगॉर्गिनी उरुस की एक्सशोरूम कीमत रु 3.15 करोड़ है.

mjasempkपरफॉर्मेंस SUV को बिल्कुल नया लुक देने के लिए कॉस्मैटिक बदलाव शामिल किए गए हैं

लैंबॉर्गिनी द्वारा पेश उरुस पर्ल कैप्यूल एडिशन को येल्लो, लाइन ग्रीन और ऑरेंज कलर में पेश किया गया है. दो रंगों वाली स्कीम में SUV को ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है जो इसके बंपर्स, ओआरवीएम, बॉडी स्कर्ट्स, व्हील क्लैडिंग और रूफ पर देखा जा सकता है. इसके अलावा बड़ा बदलाव 23-इंच के हाई ग्लॉस अलॉय व्हील्स हैं जिन्हें सामान्य मॉडल में मिलने वाले 21-इंच व्हील्स की जगह लगाया गया है. पर्ल कैप्सूल एडिशन में डुअल-टोन कल्कांतारा अपहोल्स्ट्री के साथ इससे मेल खाती तुरपाई दी गई है. इसके अलावा SUV के डोर पैनल्स कार्बन फाइबर के साथ केबिन में ताज़ा ऐहसास कराने के लिए ब्लैक एनोडाइस्ड ट्रिम दी गई है.

qbpg7fvभड़कीले रंग, ग्लॉस फिनिश, नए अलॉय व्हील्स, नया मटेरियल और अपहोल्स्ट्री

लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च हुई दमदार SUV उरुस को MLB प्लैटफॉर्म पर बनाया है जो बैंटले बेंटायगा, पॉर्श कायेन और ऑडी Q7 जैसी कारों में इस्तेमाल किया गया है. लैंबॉर्गिनी उरुस में 4.0-लीटर का ट्विन टर्बो V8 इंजन लगाया गया है जो कंपनी के इतिहास में पहली बार इस्तेमाल किया गया टर्बो इंजन है. यह इंजन 641 bhp पावर और 850 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बता दें कि ये कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पर पहुंचने में महज़ 3.6 सेकंड का समय लेती है, वहीं इसे 200 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में सिर्फ 12.8 सेकंड का समय लगता है. गौरतलब है कि लैंबॉर्गिनी उरुस बेहत तेज़ रफ्तार SUV है, लेकिन कीमत के हिसाब से कंपनी ने इस कार को सिर्फ 5-सीटर कैटेगिरी में लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें : GM ने जारी किया नई हमर EV पिक-अप का नया वीडियो, हमर SUV भी दिखी

qqcpv7s4पर्ल कैप्सूल एडिशन स्पोर्टी इंटीरियर के साथ पेश किया गया है
0 Comments

8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन से लैस लैंबॉर्गिनी उरुस की टॉप स्पीड 305 किमी/घंटा है. इसके साथ ही फीचर्स की बात करें तो कंपनी पहले से ही लग्ज़री कारें बनाने के लिए फेमस है और इस SUV में भी कंपनी ने 3.15 करोड़ रुपए कीमत के हिसाब से फीचर्स दिए हैं. कार में बेहतरीन ग्रिल के साथ ही एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी टेललाइट्स के साथ ही बहुत सारे लग्ज़री फीचर्स दिए हैं. लैंबॉर्गिनी ने इस कार में रफ्तार के साथ बेहतरीन ब्रेकिंग भी दी है जिससे कार को स्पीड में चलाने के साथ ही विपरीत परिस्थिति में तुरंत कंट्रोल में भी लाया जा सकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.