लॉगिन

लैंड रोवर डिस्कवरी मेट्रोपॉलिटन एडिशन भारत में लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 1.26 करोड़

नया लैंड रोवर डिस्कवरी मेट्रोपॉलिटन एडिशन कार की रेंज सबसे ऊपर बैठता है और कई बदलावों के साथ आया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर ने नए डिस्कवरी मेट्रोपॉलिटन एडिशन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जिसकी कीमत ₹ 1.26 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. नया लैंड रोवर डिस्कवरी मेट्रोपॉलिटन एडिशन कार की रेंज सबसे ऊपर बैठता है और कई बदलावों के साथ आया है. आर-डायनेमिक एचएसई स्पेक पर आधारित, मॉडल को ग्रिल और डिस्कवरी बैज पर नया ब्राइट एटलस उपचार मिलता है. इसमें हकुबा सिल्वर लोअर बंपर इंसर्ट्स, 20-इंच साटन-फिनिश्ड डार्क ग्रे अलॉय व्हील्स के साथ काले लैंड रोवर ब्रेक कॉलिपर्स, एक स्लाइडिंग फ्रंट सनरूफ और एक फिक्स्ड रियर पैनोरमिक रूफ भी मिलता है.

    0s7abt5k

    कार में पेट्रोल और डीज़ल दोनो इंजन विकल्प दिए गए हैं.

    फीचर की बात करें तो लैंड रोवर डिस्कवरी मेट्रोपॉलिटन एडिशन में 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, फोन सिग्नल बूस्टर के साथ वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट कूलर कम्पार्टमेंट, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और स्टैंडर्ड किट के हिस्से के रूप में एक हीटेड स्टीयरिंग व्हील लगी है. इसमें हीटेड और कूल्ड पिछली सीटें, पावर्ड सीट रिक्लाइनर और इंटेलिजेंट सीट फोल्ड टेक्नोलॉजी भी हैं. केबिन को विशेष टाइटेनियम मेश ट्रिम फिनिश किया गया है. कार में PM2.5 एयर फिल्ट्रेशन के साथ लैंड रोवर का केबिन एयर प्यूरीफिकेशन भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: जगुआर लैंड रोवर 2025 से पेश करेगी कारों में ऑटोनोमस तकनीक

    ताकत 3.0-लीटर D300 इंजेनियम डीजल इंजन से आती है जो 296 bhp और 650 Nm का पीक टॉर्क बनाता है, जबकि P360 3.0-लीटर इंजेनियम पेट्रोल इंजन भी है जो 355 bhp और 500 Nm पीक टॉर्क देता है. बाद वाला बेहतर माइलेज के लिए माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ आता है. दोनों इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इन्हें ऑल-व्हील ड्राइव मिलता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें