लॉगिन

शुरू हुई 2018 रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी और रेन्ज रोवर स्पोर्ट SVR की बुकिंग

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने 2018 रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी और रेन्ज रोवर स्पोर्ट SVआर की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. टैप कर जानें कितनी बदली SUV?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने 2018 रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी और रेन्ज रोवर स्पोर्ट SVआर की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. दोनों ही वाहनों को कई सारे अपग्रेड्स के साथ लॉन्च किया जाएगा, दोनों SUV को अपडेट करने का काम स्पेशल व्हीकल ऑपरेशन्स ने किया है और यही वो डिपार्टमेंट है जो कार के फीचर्स और इंजन को अपग्रेड करता है. रेन्ज रोवर स्पोर्ट एसआरवी कंपनी की सबसे तेज़ रफ्तार और सबसे काबिल लैड रोवर SUV है और इसके 2018 मॉडल में बहुत सारे अपडेट्स दिए गए हैं. कंपनी ने कार में 5-लीटर का वी8 इंजन दिया है जो 567 bhp पावर जनरेट करता है. इसे सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन से 0-100 किमी/घंटा की स्पीड करड़ने में कार को सिर्फ 4.5 सेकंड लगते हैं.

    ये भी पढ़ें : शुरू हुई रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट की आधिकारिक बुकिंग, SUV की सीट देगी मसाज
     
    लैंड रोवर रेन्ज रोवर ने भले ही इस कार को दिखने में कंपनी की ही हूलिगन जैसा बनाया हो लेकिन रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी पूरी तरह लग्ज़री को फोकस करके बनाई गई है. रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी स्टैंडर्ड व्हीलबेस डायनामिक पर उपलब्ध है जो 558 bhp पावर जनरेट करती है, इसके साथ ही लंबे व्हीलबेस वाली SUV 335 bhp और 558 bhp पावर ऑप्शन में उपलब्ध है. कार के पिछले हिस्से की सीटिंग अब बेहद आरामदायक हो गई हैं और इसमें 24-वे हॉट स्टोन मसाज देने वाली सीट्स भी लगाई गई हैं. इसके अलावा कार में स्वतः बंद होने वाले पिछले दरवाजे, कन्सील्ड रेफ्रिजरेटर, पिक्सल-लेज़र एलईडी हैडलाइट्स के साथ सिग्नेचर डीआरएल और मेरिडियन साउंड सिस्टम लगाया है.

    ये भी पढ़ें : पॉर्श कायेन 3rd जनरेशन टर्बो की बुकिंग भारत में हुई शुरू, जानें SUV की अनुमानित कीमत
     
    रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी में कई सारे स्टाइल अपडेट्स दिए हैं जिनमें बॉडी ग्राफिक्स और क्रोम वर्क शामिल है. कार का चेसिस ट्यून किया गया है और यह फिलहाल बिक रहे मॉडल से 8 एमएम नीचा होगा. SUV को यूनीक ग्रोफाइट एटलस एक्सेंट दिया गया है, साथ ही कार के ब्रेक क्लिपर और 21-इंच अलॉय व्हील्स इसे बेहतरीन स्पोर्ट लुक देते हैं. जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने बताया कि, “SVO में रेन्ज रोवर स्पोर्ट SVआर के परफॉर्मेंस को और भी ज़्यादा बेहतर बनाया गया है, लग्ज़री के मामले में तो इस SUV का जवाब नहीं.”
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें