लॉगिन

LEVC भारत में लॉन्च करेगी TX इलेक्ट्रिक कार

एलईवीसी लिमिटेड भारतीय उपमहाद्वीप में TX उपलब्ध कराने के लिए एक्सक्लूसिव मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिटेन की कमर्शल इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता, लंदन इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी (LEVC), भारत में इलेक्ट्रिक मॉडल TX लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एलईवीसी लिमिटेड भारतीय उपमहाद्वीप में TX उपलब्ध कराने के लिए एक्सक्लूसिव मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी कर रही है. LECV ने TX को 2018 में वैश्विक स्तर पर पेश किया था और अब यह भारत आने के लिए तैयार है. TX एक प्रदूषण रहित वाहन है जिसमें ऑनबोर्ड चार्जिंग सिस्टम और एक रेंज एक्सटेंडर है.

    pem46u8g

    कार कुल मिलाकर 510 किमी से अधिक की रेंज दे सकती है.

    TX LEVC की eCity तकनीक पर चलती है, यह 101 किमी की प्रदूषण रहित सवारी देने के लिए सक्षम है, हांलाकि यह कुल मिलाकर 510 किमी से अधिक की रेंज दे सकती है. कार छह यात्री सीटों के साथ एक विशाल कैबिन की पेशकश करती है, इसमें व्हीलचेयर फिट हो जाती है और चालक को बाकी यात्रियों से अलग करने के लिए एक एक ख़ास विभाजन भी दिया गया है. TX 8.45 मीटर टर्निंग सर्कल के साथ आती है, जो इसको शहरी भीड़-भाड़ में चलाने के लिए एकदम सही बनाता है.

    यह भी पढ़ें: मिनी कूपर SE इलेक्ट्रिक कार की झलक भारत के लिए जारी, बहुत जल्द होगी लॉन्च

    एक्सक्लूसिव मोटर्स के एमडी, सत्या बागला ने कहा, "भारत इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक उभरता हुआ बाजार है, और एलईवीसी के लिए देश में प्रवेश करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है. वाहन की तकनीक, फीचर्स और इस्तेमाल करने में आसानी आने वाले दिनों में भारतीय ग्राहकों को ज़रूर लुभाएगी.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें