भारत में नई बाइक और कारें

लैक्सस ने पेश की दुनिया की पहली टैटू वाली कार, 5 महीने रोज़ाना 8 घंटे बनाए टैटू

language dropdown

सफेद कार पर ड्रेमल ड्रिल टूल का इस्तेमाल करके कलाकारी दिखाई गई है, इस बेहतरीन कलाकारी में इसे बनाने वाले ने कॉम्पैक्ट SUV पर कोइ कार्प मछली उकेरी है.

expand फोटो देखें
क्लाउडिआ ने कॉम्पैक्ट SUV पर कोइ कार्प मछली बनाई है

शरीर पर टैटू बनवाने की बात बहुत सामान्य है लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं पहली कार के बारे में जिसे टैटू के साथ पेश किया गया है. लैक्सस ने दुनिया की पहली टैटूड कार से पर्दा हटाया है. ये UX कॉम्पैक्ट SUV है जिसपर टैटू बनाए गए हैं और इसे डिज़ाइन और क्रिएट लंदन की टैटू आर्टिस्ट क्लाउडिआ डे साबे ने किया है. क्लाउडिआ ने सफेद कार पर ड्रेमल ड्रिल टूल का इस्तेमाल करके अपनी कलाकारी दिखाई है, इस बेहतरीन कलाकारी में क्लाउडिआ ने कॉम्पैक्ट SUV पर कोइ कार्प मछली बनाई है. ये मछली पारंपरिक जैपनीज़ आर्ट में काफी उपयोग में लाई जाती रही है जो अच्छी किस्मत और दृढ़ता की परिचायक है.

1n8j5s9oकलाकारी दिखाने के लिए पूरी SUV पर हाथों से किया 5 लीटर हाई-क्वालिटी पेन्ट

क्लाउडिआ ने ड्रेमल टूल से कार की सतह को मैटल तक हटाया जिससे कॉम्प्लैक्स पैटर्न पर काम किया जा सके और इसपर कलाकारी दिखाने के लिए पूरी SUV पर 5 लीटर हाई-क्वालिटी पेन्ट अपने हाथों से किया. फिनिशिंग टच देने के लिए इसमें सुनहरी लीफ दी गई है और ये SUV दमदार 3D इफैक्ट के साथ आई है. इसके बाद सड़क पर चलाई जाने लायक बनाने के लिए इसे लेक्योर कोटिंग भी दी है.

लेक्सस

लेक्सस कारें

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: फोर्स ने हटाया कस्टमाइज़्ड गुरखा से पर्दा, विशालकाय है SUV

0tttqu
सिर्फ टैटू बनाने में 5 महीने तक रोज़ाना 8 घंटे समय दिया गया है
0 Comments

ये काम खत्म करने में 6 महीने का समय लगा है जिसमें सिर्फ टैटू बनाने में 5 महीने तक रोज़ाना 8 घंटे समय दिया गया है. कंपनी ने अबतक इसकी कीमत उजागर नहीं की है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 12,000 डॉलर होगी जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1 करोड़ रुपए होते हैं. ये प्रोजैक्ट ताकुमि क्राफ्ट्समैनशिप की याद में पेश किया गया है जिसपर इंसानी हाथों की कलाकारी करके इसे इतना आकर्षक बनाया गया है. इसके लिए वाकई लंबे अनुभव की ज़रूरत होती है.

कम्पेयर लेक्सस एलएक्स मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.