लॉगिन

बोलेरो कैम्पर पर बनी मोबाइल लाइब्रेरी ने खींचा आनंद महिंद्रा का ध्यान

वाहन गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल नामक एक संगठन का है, जिसका उद्देश्य सामाजिक और अन्य बुराइयों को मिटाना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऐसे समय में जब सब कुछ ऑनलाइन हो रहा है, कुछ ऐसा है जो सही मायनों में ऑफलाइन तरीके से काम कर रहा है. महिंद्रा बोलेरो कैम्पर पर बनी एक मोबाइल लाइब्रेरी ने महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा का ध्यान आकर्षित किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइब्रेरी की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "एक बोलेरो पर पुस्तकें. यह वास्तव में एक महान 'ऑफ-रोड' विचार है. हरजिंदर सिंह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि लोगों को डिजिटल दुनिया के बावजूद किताबें पकड़नी और पढ़नी चाहिए."

    undefined

    वाहन गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल नामक का एक संगठन का है, जिसका उद्देश्य सामाजिक और अन्य बुराइयों, अंधविश्वासों को मिटाना और नैतिक चरित्र और मूल्यों को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करना है. लुधियाना आधारित संगठन का एक अन्य उद्देश्य मानव जाति में भाईचारे को बढ़ाकर जातिवाद को ख़त्म करना है.

    यह भी पढ़ें: वायु प्रदूषण रोकने का यह हो सकता है कारगर तरीका; आनंद महिंद्रा हैं सहमत

    2bp29b1k

    बोलेरो कैम्पर, बोलेरो पिक-अप का 5-सीट वाला मॉडल है

    बोलेरो कैम्पर 2-व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव मॉडल दोनों में आती है, जबकि प्रीमियम गोल्ड जेडएक्स वेरिएंट भी उपलब्ध है. 2019 में लॉन्च की गई कार का एक नया मॉडल नई ग्रिल, रिफ्लेक्टर हेडलैंप और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आया था. अपने बीएस 6 रुप में यह 2523 सीसी डीआई टर्बो चार्ज डीजल इंजन पर चलती है जो 75 बीएचपी @ 3,200 के साथ 200 एनएम @ 1400 - 2200 आरपीएम बनाता है. कार के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. यह 2WD वर्जन पर 1,035 किलोग्राम और 4WD पर 940 किलोग्राम का भार उठा सकती है. बोलेरो कैम्पर की कीमतें रु. 8.36 लाख से लेकर रु. 8.91 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें