लॉगिन

LiveWire S2 Del Mar LE इलेक्ट्रिक बाइक इस महीने पेश की जाएगी

नई मिडिलवेट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बिल्कुल नए एरो ईवी आर्किटेक्चर पर आधारित होगी, और 10 मई, 2022 को इसका अनावरण किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन के इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड LiveWire ने घोषणा की है कि वह 10 मई, 2022 को अपनी अगली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का खुलासा करेगी. LiveWire S2 Del Mar LE कहा जाता है, नया मॉडल एक बिल्कुल नए मॉड्यूलर एरो ईवी आर्किटेक्चर द्वारा संचालित होगा और इसे LiveWire वन मोटरसाइकिल के नीचे एक मिडिलवेट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के रूप में पेश किया जाएगा. S2 Del Mar को LiveWire के एरो प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा, जिसमें एक ही यूनिट में बैटरी पैक, इलेक्ट्रॉनिक्स और मोटर शामिल है, जिसका उपयोग कंपनी विभिन्न विभिन्न मॉडल बनाने के लिए कर सकती है.

    5kn4q87
    LiveWire एरो प्लेटफॉर्म में मॉड्यूलर आर्किटेक्चर होगा और अलग-अलग प्रदर्शन और रेंज के साथ विभिन्न ईवी के लिए आधार बनेगी

    डेल मार द्वारा मिडिलवेट मोटरसाइकिलों के लिए डिज़ाइन किए गए प्लेटफ़ॉर्म के S2 संस्करण का उपयोग करने की उम्मीद है. अधिक पुनरावृत्ति और मॉडल S2 का अनुसरण करेंगे, हल्के S3 मॉडल और हैवीवेट S4 मॉडल के साथ, सभी एक ही एरो EV आर्किटेक्चर पर आधारित होंगे. S2 Del Mar के भविष्य के मिडिलवेट मॉडल के 2019 में जारी हार्ले-डेविडसन के समान होने की उम्मीद है. ऐसा लगता है कि डिजाइन ने फ्लैट-ट्रैक रेसर्स से प्रेरणा ली है.

    यह भी पढ़ें: हार्ली-डेविडसन लाइववायर वन कम कीमत पर हुई लॉन्च, भारत आने के आसार कम

    S2 Del Mar LE का प्रदर्शन पारंपरिक पेट्रोल-संचालित 700 सीसी मोटरसाइकिल के समान होने की उम्मीद है. नाम में अंतिम दो अक्षर, LE, केवल 100 मोटरसाइकिलों के एक रन के साथ एक सीमित संस्करण मॉडल को दर्शाने की उम्मीद है. विनिर्देशों, रेंज, प्रदर्शन और फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी 10 मई, 2022 को घोषित किए जाने की उम्मीद है.

    पिछले साल, हार्ले-डेविडसन ने घोषणा की थी कि LiveWire का विलय विशेष अधिग्रहण कंपनी (SPAC) AEA-Bridges Impact Corporation के साथ-साथ ताइवान स्थित स्कूटर निर्माता Kymco के साथ होगा. इस साझेदारी को इस साल किसी समय अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 5, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें