लॉगिन

एलएमएल स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग बिनी किसी राशि के शुरु हुई

एलएमएल ने आज अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर एलएमएल स्टार की बुकिंग शुरू कर दी है और इसे बुक करने के लिए कोई बुकिंग राशि चुकाने की आवश्यकता नहीं है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एलएमएल यह लोहिया मशीनरी लिमिटेड ने अपने पहले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर, एलएमएल स्टार के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. इच्छुक ग्राहक स्कूटर को कंपनी की वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं और इसके लिए कोई बुकिंग राशि का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है. ग्राहकों को सिर्फ अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. स्कूटर की 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च किए जाने की संभावना है.

    LML

    स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ महीने पहले ही दिखाया गया था.

    एलएमएल के एमडी और सीईओ डॉ. योगेश भाटिया ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एलएमएल स्टार के लिए बुकिंग शुरू हो गई है. लोग हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं और एक पैसा भी खर्च किए बिना स्कूटर का आरक्षण कर सकते हैं. हमें लगता है कि एलएमएल स्टार हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को सही ठहराएगा क्योंकि यह शानदार रेंज, तेज़ गति और बढ़िया तकनीक से लैस होगा".

    यह भी पढ़ें: एलएमएल ने पेश किए 3 नए इलेक्ट्रिक वाहन, 2023 में होंगे लॉन्च

    स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन बहुत ही आधुनिक है और इसे कुछ महीने पहले ही दिखाया गया था. यहां उपर लगे फ्लोटिंग इंसर्ट में हेडलैंप लगी है और इनके शीशे को फ्लाई स्क्रीन के रूप में कार्य करने के लिए थोड़ा बढ़ाया जा सकता है. लेकिन यह हवा को सवार से दूर करने में कितनी मदद करेगा यह देखने वाली बात होगी. अन्य फीचर्स में सेट हाने वाली सीट, इंटरेक्टिव स्क्रीन और एक प्रकाश संवेदनशील हेडलाइट शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें